यहां तेंदुए ने मचाया अातंक, घर में घुसकर पालतू जानवर को मारा

Edited By Punjab Kesari, Updated: 25 Jan, 2018 05:07 PM

here is the leopard

हरोली के पंडोगा गांव के निवासी आजकल तेंदुए के डर के साए में जी रहे हैं। उन्हें पता नहीं चल पाता कि कब वह उनके घर में घुसकर उन पर हमला कर दे। ऐसा ही मंजर बुधवार सुबह लगभग 5 बजे देखने को मिला, जब तेंदुए ने गांव के एक घर में घुसकर उनके पालतू कुत्तों पर...

हरोली  : हरोली के पंडोगा गांव के निवासी आजकल तेंदुए के डर के साए में जी रहे हैं। उन्हें पता नहीं चल पाता कि कब वह उनके घर में घुसकर उन पर हमला कर दे। ऐसा ही मंजर बुधवार सुबह लगभग 5 बजे देखने को मिला, जब तेंदुए ने गांव के एक घर में घुसकर उनके पालतू कुत्तों पर अचानक हमला करते हुए एक को मौत के घाट उतार दिया जबकि अन्य को घायल कर दिया। गांव के नरदेव सिंह ने बताया कि उनके घर के साथ लगते उनके भाई हेमराज के घर आज सुबह अचानक कुत्तों ने भौंकना शुरू किया। तब उन्होंने सोचा कि शायद कहीं आसपास कोई नील गाय इत्यादि होगी, जिसे देखकर कुत्ते भौंक रहे हैं लेकिन जब काफी देर तक शोर होता रहा तो उन्होंने बाहर की तरफ देखा तो अंधेरे में तेंदुए के संग उनके पालतू कुत्ते झपटते हुए अपना बचाव कर रहे थे।

घरवालों द्वारा शोर मचाने पर तेंदुआ मौके से भाग खड़ा हुआ
घरवालों ने जब तक शोर मचाकर उसे वहां से भगाने की कोशिश की, तब तक वह एक छोटे कुत्ते को अपना शिकार बनाते हुए बरामदे में ही ढेर कर चुका था। घरवालों द्वारा शोर मचाने पर तेंदुआ मौके से भाग खड़ा हुआ। इससे पहले भी तेंदुए द्वारा पंडोगा गांव के ही युद्धवीर सिंह के घर के बरामदे में रखवाली कर रहे कुत्ते को घसीटकर घर से दूर ले जाकर अपना शिकार बनाते हुए मौत के घाट उतार दिया था।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!