सोशल मीडिया पर फिर सुर्खियों में आए नीरज भारती

Edited By Updated: 26 Aug, 2016 01:02 AM

neeraj bharti social media headlines

सीपीएस नीरज भारती सोशल मीडिया में एक बार फिर सुर्खियों में हैं। इसके कारण कांगड़ा से निर्दलीय विधायक पवन काजल को सफाई देनी पड़ रही है।

शिमला: सीपीएस नीरज भारती सोशल मीडिया में एक बार फिर सुर्खियों में हैं। इसके कारण कांगड़ा से निर्दलीय विधायक पवन काजल को सफाई देनी पड़ रही है। दरअसल हुआ ऐसा कि सोशल मीडिया में यह खबर आग की तरह फैल गई कि सीपीएस नीरज भारती ने विधायक पवन काजल को गत रात्रि थप्पड़ मारे हैं। इस तरह की घटना न होने की सफाई खुद पवन काजल दे रहे हैं। 
 
उनका कहना है कि यह खबर सिर्फ अफवाह है और इसे राजनीतिक लाभ लेने के लिए फैलाया जा रहा है। इसके पीछे उनको एक कांग्रेसी नेता के शामिल होने का भी शक है, लेकिन वह इस पर स्पष्ट तौर पर कुछ नहीं कह रहे हैं। इसके विपरीत सीपीएस नीरज भारती न तो अपने मोबाइल नंबर पर बात कर रहे हैं और न ही उनके आवास का टैलीफोन नंबर काम कर रहा है।
 
अफवाह से किसको फायदा
नीरज भारती की तरफ से पवन काजल को थप्पड़ मारने की अफवाह फैलाकर राजनीतिक लाभ उठाया जा सकता है। वर्ष 2017 में विधानसभा के चुनाव होने हैं और इसको लेकर दोनों नेताओं को बदनाम किया जा सकता है। इसी तरह ओबीसी वोट बैंक पर सेंध मारने की कोशिश भी की जा सकती है। पवन काजल बीते विधानसभा चुनाव में बतौर निर्दलीय चुनाव जीतने में सफल रहे हैं। आगामी चुनाव में भी वे फिर से विधानसभा पहुंचने का प्रयास करेंगे। इस कारण वे विधानसभा चुनाव लडऩे के इच्छुक नेताओं के निशाने पर हो सकते हैं। इसके ठीक विपरीत नीरज भारती को भी बदनाम किया जा सकता है। सोशल मीडिया में उनकी तरफ से भाजपा नेताओं के खिलाफ टिप्पणी करने के कारण वह पहले ही निशाने पर हैं। लिहाजा ऐसे में उनको बदनाम करने की साजिश हो सकती है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!