पांवटा साहिब से राहुल गांधी के प्रचार अभियान की शुरुआत, चीन से की PM मोदी की तुलना

Edited By Punjab Kesari, Updated: 06 Nov, 2017 04:15 PM

pm modi the rally of to answer paonta sahib reached rahul gandhi

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की हिमाचल में हुई ताबड़तोड़ रैलियों पर कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने पांवटा साहिब में अपनी जनसभा में मुंहतोड़ जवाब दिया है। उन्होंने पीएम मोदी की तुलना चीन से की है। राहुल ने अपने एक बयान में कहा कि मुझे बोलने में शर्म...

पांवटा साहिब (सतीश): प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की हिमाचल में हुई ताबड़तोड़ रैलियों पर कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने पांवटा साहिब में अपनी जनसभा में मुंहतोड़ जवाब दिया है। उन्होंने पीएम मोदी की तुलना चीन से की है। राहुल ने अपने एक बयान में कहा कि मुझे बोलने में शर्म आती है कि चीन जो 2 दिन में करता है, नरेंद्र मोदी का हिंदुस्तान वो 1 साल में करता है। चाइना में 24 घंटे में 50 हजार युवाओं को रोजगार मिलता है, हिंदुस्तान में उन्हीं 24 घंटों में 450 लोगों को रोजगार मिलता है। उन्होंने मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि गीता में लिखा है, 'काम करो, फल की इच्छा मत करो'। मोदी जी के अनुसार 'फल सब खा जाओ, काम की चिंता मत करो'। 


देश में सबसे कम भ्रष्टाचार का प्रदेश हिमाचल प्रदेश
राहुल ने मोदी पर वार करते हुए कहा कि मनरेगा के लिए यूपीए सरकार ने देश को 35 हजार करोड़ रुपए दिए, लेकिन इतने ही पैसे मोदी सरकार ने कंपनियों को दे दिए। उन्होंने पूछा कि बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष के बेटे की कंपनी 50 हजार से 80 करोड़ की कैसे हुई? मोदी सरकार ने गुजरात के किसानों को किया बर्बाद किया। मोदी मॉडल अमीरों के लिए ही है। राहुल ने कहा कि देश में सबसे कम भ्रष्टाचार का प्रदेश हिमाचल प्रदेश है। राहुल ने कहा कि हिमाचल में एक भी सरकारी स्कूल बंद नहीं हुआ और गुजरात में सभी स्कूल बंद। उन्होंने कहा कि मोदी जी ने दो काम किए, पहला काम- पिछले साल 8 नवंबर को मोदी जी ने नोटबंदी की। दूसरा काम- मोदी जी ने हिंदुस्तान के सब चोरों का काला धन सफेद में बदल दिया, गरीबों को लाइन में लगा दिया। राहुल ने कहा कि मोदी जी अापने कहा था न खाऊंगा न खाने दूंगा। 


वीरभद्र सिंह ने किया राहुल गांधी का स्वागत
इससे पहले पांवटा साहिब पहुंचे कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी का स्वागत हिमाचल के मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह, सुशील कुमार शिंदे सहित अन्य कार्यकर्ताओं ने किया। रैली स्थल पर काफी लोगों की भीड़ देखने को मिली। रैली में सिरमौर जिला की पांचों सीटों के कांग्रेसी उम्मीदवार भी मौजूद रहे। रैली स्थल पर आने से पहले पांवटा साहिब गुरुद्वारा में राहुल गांधी ने शीश नवाया। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!