Watch Video: शिमला में LIVE दर्दनाक हादसा, 6 फीट तक घिसटती चली गई लड़की

You Are HereNational
Sunday, November 19, 2017-3:17 PM

शिमला (विकास): शिमला में एक इंसानियत को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। यहां लक्कड़ बाजार बस स्टैंड के पास युवती के साथ एक दर्दनाक हादसा हो गया। हुआ यूं कि सड़क पर कई लोग खड़े थे, उनमें से एक युवती रोड क्रॉस करने लगी कि अचानक सामने से आ रही एक तेज रफ्तार बाइक ने उसे जोरदार टक्कर मार दी।


6 फीट की दूरी पर घसीटती चली गई युवती 
हादसा इतना भयानक था कि युवती 6 फीट की दूरी पर घसीटती चली गई। हैरानी इस बात की है कि बाइक सवार ने युवती को टक्कर मारने के बाद पीछे मुड़कर तक नहीं देखा। वहीं हादसे के बाद रोड पर खड़े लोगों की घटनास्थल पर भारी भीड़ लग गई। लोगों ने तुंरत युवती को देखा। हादसे के बाद रोड पर जाम लग गया। बता दें कि सीसीटीवी फुटेज में मामला 8 नवंबर का सामने आ रहा है।  


आरोपी बाइकर के खिलाफ दर्ज एफआईआर
जानकारी के मुताबिक हादसे में घायल युवती का नाम नैनिका चंदेल है और वह शिमला के ढली की रहने वाली है। वहीं हैरानी की बात है कि जिस समय यह हादसा हुआ आरोपी बाइक सवार उस क्षेत्र में यातायात पुलिस की मौजूदगी के बावजूद बिना  हेलमेट के जा रहा था। पुलिस ने युवती के कहने पर आरोपी बाइकर के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है और युवक की तलाश जारी है। पुलिस का कहना है कि हादसे के समय कोई बाइक का नंबर नोट नहीं कर पाया और सीसीटीवी फुटेज में उसकी बाइक का नंबर क्लीयर नजर नहीं आ रहा था।  

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!