नगरोटा में राहुल गांधी की रैली में लगे बाली को सीएम बनाने के नारे

Edited By Punjab Kesari, Updated: 06 Nov, 2017 06:33 PM

in rahul presence slogans for cm bali

नगरोटा बगवां: जीएस बाली के पक्ष में प्रचार के लिए पहुंचे कांग्रेस के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष के समक्ष जीएस बाली को सीएम बनाने के नारे जनता ने लगा डाले। इस पर वीरभद्र सिंह नाराज भी नजर आये। उन्होंने कहा, इस तरह की अनुशासनहीनता बर्दाश्त नहीं की जाएगी।...

नगरोटा बगवां: जीएस बाली के पक्ष में प्रचार के लिए पहुंचे कांग्रेस के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष के समक्ष जीएस बाली को सीएम बनाने के नारे जनता ने लगा डाले। इस पर वीरभ्रद नाराज भी नजर आये। उन्होंने कहा, इस तरह की अनुशासनहीनता बर्दाश्त नहीं की जाएगी। वीरभद्र सिंह ने इस दौरान जनता को अनुशासन सीखने की नसीहत दे डाली। लेकिन बाली के समर्थक राहुल गांधी और वीरभद्र के समक्ष बाली को सीएम बनाने के नारे लगाते रहे।

 मोदीजी युवाओं का रोजगार कम किया
चीन में दो दिन में एक लाख को रोजगार देते हैं भारत में एक साल में एक लाख युवाओं को रोजगार देते हैं। वीरभद्र सिंह ने हिमाचल के लिए काम किया है। मोदीजी अलग अलग चीजें कहतें हैं। मोदीजी मेक इन इंडिया, स्वच्छ भारत, बुलेट ट्रेन की बात करते हैं, लेकिन युवाओं को रोजगार देने की बात नहीं करते हैं। मोदीजी युवाओं का रोजगार कम किया है। उन्होंने कहा, सरकार आने पर कांगड़ा रीजन की विशेष देखभाल करेंगे। कांगड़ा में शिक्षा की विशेष जरूरत को ध्यान में रखते हुए केंद्रीय विवि जल्दी तैयार करवाया जाएगा। वहीं रेलवे नेटवर्क जिसे कांग्रेस सरकार लेकर आई थी, उसे जल्द एक्सटेंट किया जाएगा। राहुल गांधी ने भाषण की समाप्ति पर लोगों को शाम तक बैठने के लिए आभार जताया।

सीएम के खिलाफ पहले से चल रही नाराजगी
गौरतलब है कि जीएसबाली वीरभद्र सरकार में परिवहन मंत्री एवं तकनीकी शिक्षा मंत्री हैं और कांगड़ा जिला सीएम पद के सबसे दमदार उम्मीदवार भी हैं। हालांकि कांग्रेस पार्टी ने वीरभद्र सिंह को सीएम पद का कैेंडिडेट घोषित किया है, लेकिन उनके खिलाफ पार्टी में ही विरोधी स्वर चुनाव के दौरान भी गूंज रहे हैं। उधर सुखविंद्र सुक्खू भी सीएम से नाराज चल रहे हैं।शाह के बेटे पर क्यों नहीं बोलते मोदी?इससे पहले,  राहुल ने कहा, मोदी भ्रष्टाचार को खत्म करने का राग अलाप रह हैं, लेकिन अमित शाह के बेटे के बारे में एक शब्द नहीं कहते।  उन्होंने इस दौरान पूछा, शाह के बेटे जयशाह की कंपनी 50 हजार करोड़ से 80 हजार करोड़ की तीन सालों कैसे हो गई?

टूरिज्म को 2000 करोड़ का नुकसान
राहुल ने कहा, मोदी कहते थे कि वे जनता के पैसे के रखवाले हैं और किसी को खाने नहीं देंगे, लेकिन आप चौकीदार नहीं भागीदार हैं। राहुल ने कहा कि टूरिज्म को 2000 करोड़ का लॉस हुआ है। मोदी सरकार की लचर नीति से हिमाचल भी डूबा है। मोदी सरकार के जीएसटी ने व्यापार को डूबो डाला है। उन्होंने इस दौरान जनता को भरोसा दिलाया कि केंद्र में कांग्रेस सरकार बनते ही जीएसटी में बदलाव किया जाएगा। राहुल गांधी ने कहा, मोदी सरकार ने 2 करोड़ युवाओं को रोजगार देने का वादा किया था। रोजगार तो दूर उल्टा नोटबंदी और जीएसटी लाकर जनता को बर्बाद कर दिया।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!