सौली खड्ड में हुआ धमाका, 3 दुकानों के शटर उड़े

  • सौली खड्ड में हुआ धमाका, 3 दुकानों के शटर उड़े
You Are HereHimachal Pradesh
Wednesday, September 21, 2016-7:13 PM

मंडी: शहर के सौली खड्ड में मंडी-कुल्लू नैशनल हाईवे 21 पर बुधवार सुबह 7 बजे अचानक एक बड़ा धमाका हुआ जिससे पूरे क्षेत्र में दहशत फैल गई। सौली खड्ड में आरटीओ कार्यालय के सामने दीपेश्वर शर्मा का 4 मंजिला भवन है जिसके भूतल पर 3 दुकानें हैं। इनमें 2 में ढाबे व एक में करियाना की दुकान है।


सुबह 7 बजे जैसे ही ढाबे का नौकर उठा और उसने बीड़ी जलाई तो अचानक जोर का धमाका हुआ। धमाका इतना तेज था कि तीनों दुकानों के शटर उड़ कर कई फुट दूर जा गिरे। नैशनल हाईवे पर भी शटर की टीन के टुकड़े गिरे। गनीमत रही कि कोई जानी नुक्सान नहीं हुआ। फायर ब्रिगेड को भी सूचना दी गई और मौके पर पहुंच कर जो भी संभव हो पाया उसे अंजाम दिया गया। धमाके से लगी आग पर काबू पा लिया गया तथा लगभग 2 करोड़ के भवन व आसपास की दुकानों को बचा लिया गया।


माना जा रहा है कि ढाबे में रखे सिलैंडरों से गैस लीक हो रही थी जो दुकान के अंदर फैल गई थी। सुबह काम शुरू करने के लिए जैसे ही नौकर ने आकर वहां पर बीड़ी सुलगाई तो गैस ने आग पकड़ ली व दुकानें बंद होने के कारण इसके धमाके से शटर ही उड़ गए। यह दुकानें साथ लगते गांव मझवाड़ के चंद्र भानु पुत्र देवेंद्र शर्मा की हैं। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क  रजिस्टर  करें !