PICS: हिमाचल के हैड कांस्टेबल का वीडियो हुआ वायरल

You Are HereNational
Tuesday, September 20, 2016-4:41 PM

शिमला (नितेश): हैड कांस्टेबल तैनात मनोज ठाकुर का वीडियो अचानक ही वायरल हो गया है। फेसबुक व व्हाट्सएप पर इस वीडियो की शेयरिंग लगातार जारी है, वहीं इस वीडियो ने राष्ट्रीय स्तर पर भी अपनी एक अलग ही पहचान बना ली है। 


मनोज की कविता अरे हम शेर हैं..., शेर सिंहों की औलाद हैं..., शेर किसी से डरते नहीं..., लोगों में जोश भर रही है। उड़ी के आतंकी हमले के बाद इस वीडियो के मायने और भी अहम हो गए हैं क्योंकि यहां इस वीडियो में मनोज ठाकुर ने अपनी देशभक्ति की पंक्तियों में साफ कहा है कि पाकिस्तान एक कान खोलकर सुन ले अबकी बार जंग छिड़ी तो नामोनिशान नहीं होगा.., कश्मीर तो होगा लेकिन पाकिस्तान नहीं होगा। बताया जा रहा है कि हैड कांस्टेबल मनोज ठाकुर ने इस वीडियो को कारगिल दिवस के अवसर पर अपलोड किया था। वह सिरमौर की छठी आई.आर.बी. बटालियन कोलर में बतौर हैड कांस्टेबल तैनात हैं। 


23 जुलाई को अपलोड किया था वीडियो 
हैड कांस्टेबल मनोज ठाकुर का 25 जुलाई, 2016 को अपलोड किया यह वीडियो बीते 48 घंटे में जमकर वायरल हुआ है। बताया जा रहा है कि मनोज ठाकुर रोज अपनी डायरी में देशभक्ति की पंक्तियां लिखते हैं, वहीं उनका परिवार भी इस बात को बखूबी जानता है कि उनकी देशभक्ति को लेकर कोई सीमा नहीं है। सरकाघाट उपमंडल की टिक्कर पंचायत के कथोगन गांव में 23 अप्रैल, 1983 को जन्मे एच.सी. मनोज ठाकुर इस समय किन्नौर में अपनी ड्यूटी कर रहे हैं। कुछ महीनों से ही इन्हें यहां बटालियन हड़ताल की वजह से तैनात किया गया है और इस वीडियो को भी वहीं बनाया गया है। 

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!