Subscribe Now!

पुलिस के हाथ लगीबड़ी सफलता, नशे की खेप सहित महिला व युवक गिरफ्तार

  • पुलिस के हाथ लगीबड़ी सफलता, नशे की खेप सहित महिला व युवक गिरफ्तार
You Are HereHimachal Pradesh
Saturday, January 20, 2018-12:14 AM

इंदौरा (अजीज खादिम): पुलिस थाना इंदौरा व नूरपुर के अंतर्गत शुक्रवार शाम को पुलिस के नारकोटिक्स सेल को नशीले पदार्थ हैरोइन (चिट्टा) बरामद करने में बड़ी सफलता हाथ लगी है। पुलिस ने एक महिला व एक युवक से 14.15 ग्राम नशीला पदार्थ पकड़ा है। मामले के संदर्भ में जानकारी देते हुए एस.डी.पी.ओ. नूरपुर मेघनाथ चौहान ने बताया कि जिला पुलिस अधीक्षक संतोष पटियाल के दिशा-निर्देशों के अनुसार यह कारवाई अमल में लाई गई है।

नाके पर युवक तो घर से दबोची महिला
नारकोटिक्स सैल की टीम ने चौकी प्रभारी डमटाल कुलदीप शर्मा के नेतृत्व में गुप्त सूचना मिलने पर रांची मोड़ पर विशेष नाका लगाकर एक युवक को 3.90 ग्राम हैरोइन सहित दबोचा। जब युवक से उक्त नशीले पदार्थ बारे पूछताछ की तो उसने इस बारे पुलिस को जानकारी दी, जिस पर उक्त टीम ने महिला आरक्षी सुनीता देवी को साथ लेकर नयना देवी पत्नी सोहन लाल निवासी भदरोया स्थित गगवाल के घर पर दबिश दी। इस दौरान टीम को  उसके घर से 10.25 ग्राम हैरोइन बरामद हुई।

नगरोटा बगवां का रहने वाला युवक
पकड़े गए युवक की पहचान इशांत वालिया पुत्र अनिल वालिया निवासी चाहड़ी नगरोटा बगवां के रूप में हुई है। पुलिस ने उक्त नशीले पदार्थ को जब्त कर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर पुलिस थाना नूरपुर में मामला दर्ज कर लिया है। पकड़े गए आरोपियों को न्यायालय में पेश किया जाएगा। एस.पी. कांगड़ा संतोष पटियाल ने मामलों की पुष्टि की है।


अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन