इतना ज्यादा बिल कैसे आ गया...

  • इतना ज्यादा बिल कैसे आ गया...
You Are HereLatest News
Wednesday, November 22, 2017-3:52 PM

सोलन:  नगर परिषद ने राज्य परिवहन निगम सोलन एचआरटीसी को पानी का बिल एक लाख दस हजार थमा दिया है। एचआरटीसी निगम में बिल को देखकर  हड़कंप मचा हुआ है और निगम की ओर से नगर परिषद व आला अधिकारियों को इसकी शिकायत कर इस संबंध में उचित कार्रवाई करने की भी मांग की है। लेकिन हैरानी इस बात की है कि एक सप्ताह पहले की गई इस शिकायत का अभी तक कोई असर नहीं दिख रहा है और नगर परिषद कुम्भकर्णी नींद सोया हुआ है । 

एचआरटीसी में कार्यरत आरएम सुरेश धीमान के अनुसार नगर परिषद उन्हें बीस से पच्चीस हजार पानी का बिल देती थी लेकिन इस बार उन्हें यही बिल करीब चार गुना बढ़ाकर उनके हाथ में थमा दिया है। उन्होंने बताया की यह बिल केवल बस स्टैंड का है जबकि एचआरटीसी वर्कशॉप में पिछले कई वर्षों से नगर परिषद की लाइन बंद होने के बावजूद भी वह नगर परिषद को पानी का बिल अदा कर रहे हैं। आरएम सुरेश धीमान की माने  तो नगर परिषद ने बस स्टैंड पर पिछले कई वर्षों से वहां कोई पानी के मीटर नहीं लगवाए हैं जिससे निगम की कार्यप्रणाली पर कई सवाल उठते हैं।

दूसरी और यदि बस स्टैंड की बात की जाए तो वहां पर करीब बीस दुकानें ऐसी हंै जो पानी का बिल देते ही नहीं और यदि देते हंै तो महज दस बीस रुपए अदा करते हैं ऐसे में पानी का सारा बोझ एचआरटीसी के कंधों पर पड़ रहा है। जिसे देने में वह असमर्थ दिखाई दे रहा है। 
 

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!