पीलिया से डरकर भागे CM वीरभद्र: रवि (Watch Video)

Edited By Updated: 09 Feb, 2016 04:17 PM

पूर्व मंत्री एवं देहरा से विधायक ठाकुर रविंद्र सिंह रवि ने कहा कि मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह जब कोई चुनाव हारते हैं तो उनका निशाना काली भेड़ों पर होता है।

देहरागोपीपुर: पूर्व मंत्री एवं देहरा से विधायक ठाकुर रविंद्र सिंह रवि ने कहा कि मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह जब कोई चुनाव हारते हैं तो उनका निशाना काली भेड़ों पर होता है। उन्होंने कहा कि राज्यसभा चुनावों के दौरान भी भाजपा को हमेशा बहुमत से अधिक मत प्राप्त हुए हैं लेकिन तमाम दावों के बावजूद वे क्रॉस वोटिंग करने वालों के नाम अभी तक सार्वजनिक नहीं कर पाए हैं। 


यहां जारी बयान में उन्होंने राजधानी व इसके आसपास के क्षेत्रों में तेजी से फैल रहे पीलिया रोग पर कहा कि मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह पीलिया के डर से शिमला नहीं जा रहे जबकि प्रदेश के कई वरिष्ठ नौकरशाह इस समय पीलिया रोग से पीड़ित हैं और अन्य राज्यों में अपना उपचार करवा रहे हैं। ठाकुर रविंद्र सिंह रवि ने कहा कि मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह का मंत्रिमंडल के अन्य सदस्यों के साथ परस्पर तालमेल न होने के कारण ही राजधानी व अन्य जगहों पर यह स्थिति उत्पन्न हुई है, जिसका खमियाजा अब जनता को भुगतना पड़ रहा है।


विधायक प्राथमिकता बैठक में शामिल न होने पर विधायक ठाकुर रविंद्र सिंह रवि ने कहा कि प्रदेश सरकार नाबार्ड सहित अन्य केंद्रीय योजनाओं के लिए आबंटित धन चुनिंदा विधानसभा क्षेत्रों में ही खर्च कर रही है, जिससे विधायक प्राथमिकता बैठक महज दिखावा बनकर रह गई है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!