भारत-न्यूजीलैंड वनडे मैच की तैयारियों में जुटा HPCA

  • भारत-न्यूजीलैंड वनडे मैच की तैयारियों में जुटा HPCA
You Are HereHimachal Pradesh
Saturday, September 24, 2016-12:44 PM

धर्मशाला (विपिन): अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम धर्मशाला में 16 अक्तूबर को खेले जाने वाले वनडे मैच की टिकटों की बिक्री अक्तूबर माह के प्रथम सप्ताह में होने वाली बैठक तय करेगी।


इस बैठक के बाद ही भारत-न्यूजीलैंड के मध्य होने वाले मैच के लिए कौन-सी कंपनी कब से टिकटों की बिक्री शुरू करेगी, इस बारे निर्णय लिया जाएगा। वहीं अब खेल प्रेमियों की नजरें भी इस बैठक पर टिक गई हैं, क्योंकि खेल प्रेमी कई दिनों से इस मैच की टिकटों की बिक्री हेतु एच.पी.सी.ए. सहित अन्य संबंधित लोगों से इस बारे जानकारी हासिल कर रहे हैं। बताया जा रहा है कि 16 अक्तूबर को होने वाले इस मैच के लिए हिमाचल प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन ने भी तैयारियां शुरू कर दी हैं।


एच.पी.सी.ए. तीसरी बार धर्मशाला में हो रहे इंटरनैशनल वनडे मैच की मेजबानी को लेकर काफी उत्साहित है। इसी के चलते एच.पी.सी.ए. द्वारा अंतर्राष्ट्रीय मैच के लिए आने वाले ऑफिशियल के ठहरने की व्यवस्था की जा रही है। जानकारी के अनुसार एच.पी.सी.ए. द्वारा 150 से 200 के करीब कमरे धर्मशाला, मैक्लोडगंज व सिद्धबाड़ी आदि स्थानों पर बुक करवाए जा रहे हैं। इसके अलावा भारत तथा न्यूजीलैंड की टीमों के ठहरने की व्यवस्था दि पैवेलियन होटल में की गई है।

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!