युवक ने अपने ही घर को बना डाला निशाना, पोते की करतूत देख दादी के उड़े होश

Edited By Punjab Kesari, Updated: 28 Sep, 2017 09:25 PM

youth targeted his own house  fly sense of grandmother to see grandson  s deed

भराड़ी थाने के तहत आने वाले एक गांव में एक युवक ने अपने ही घर में गहनों और नकदी पर हाथ साफ कर दिए।

घुमारवीं: भराड़ी थाने के तहत आने वाले एक गांव में एक युवक ने अपने ही घर में गहनों और नकदी पर हाथ साफ कर दिए। युवक ने यह नकदी व गहने अपनी दादी के संदूक से चुराए हैं। पोते की इस हरकत से दादी भी भौचक्की रह गई है। दादी ने अपने बेटे व बहू से कुल्लू जिला में बात करके अपने पोते की करतूत बताई तो दोनों ने इस मामले में पुलिस को सूचना देने के लिए हामी भर दी। दादी की शिकायत पर भराड़ी पुलिस ने मामले की आगामी जांच शुरू कर दी है। जल्द ही आरोपी पोते को हिरासत में लेकर पूछताछ की जाएगी। आरोपी पोता वारदात के बाद से ही फरार हो गया है। 

गहनों सहित उड़ाए 9,000 रुपए
पुलिस सूत्रों के अनुसार भपराल पंचायत के तहत आने वाले सुमाड गांव की में मनभरी देवी अपने पति के साथ रहती है। उनका पोता ईशु भी उनके साथ रहता है। मनभरी देवी ने पुलिस को दिए बयान में कहा है कि वह अपने पति के साथ पशुओं को चारा आदि डालने के लिए गई हुई थी और उसका पोता घर में ही था लेकिन जब वह लौटी तो घर के भीतर अलमारी आदि के ताले उसने टूटे हुए पाए। जब उसने आलमारी खोल कर देखा तो वहां से मंगलसूत्र समेत कुछ गहने व 9,000 रुपए की नकदी भी गायब थी।

काफी देर तक की पोते की तलाश 
इसके बाद उसने अपने पोते को काफी देर तक तलाशा लेकिन वह नहीं मिला तो उसने कुल्लू में रह रहे अपने बेटे व बहू को इस बारे में सूचना दी। मां-बाप ने भी बेटे की इस हरकत पर पुलिस को सूचना देने के लिए कहा जिस पर मनभरी देवी ने पुलिस में शिकायत दी। पुलिस ने आरोपी पोते के खिलाफ  मुकद्दमा दर्ज कर लिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। अभी तक आरोपी पोते का पुलिस को कोई सुराग नहीं मिल पाया है। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!