पुल के नीचे संदिग्ध परिस्थितियों में मिला युवक का शव, पुलिस जांच में जुटी

  • पुल के नीचे संदिग्ध परिस्थितियों में मिला युवक का शव, पुलिस जांच में जुटी
You Are HereHimachal Pradesh
Sunday, January 14, 2018-1:22 AM

सरकाघाट: पंचायत सज्याओपिपलू के चस्वाल पुल के पास एक युवक का संदेहास्पद परिस्थितियों में शव मिला है। फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है तथा मामले की जांच शुरू कर दी है। मृतक की पहचान विनोद कुमार उर्फ  बबलू (36) पुत्र व्यास देव गांव सज्याओ के रूप में हुई है। जानकारी अनुसार शनिवार प्रात: लोगों ने शव पुल के नीचे खड्ड में पड़ा हुआ देखा तो उन्होंने तुरंत इसकी सूचना टीहरा पुलिस चौकी में दी। 

शरीर पर खरोंचों और जख्मों के मिले निशान
सूचना मिलते की मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया तथा जांच शुरू कर दी है। मृतक के सिर व शरीर पर खरोंचों और जख्मों के निशान भी मिले हैं, जिसके चलते प्रारंभिक जांच में यह मामला सिर के बल गिरने से बताया जा रहा है। अभी तक परिवार ने कोई भी शक जाहिर नहीं किया है लेकिन किसी को भी यह समझ नहीं आ रहा है कि मृतक अपने घर से दूर रात को अकेला इस पुल की तरफ  क्यों गया।

टैक्सी ड्राइवर था युवक
बताया जा रहा है कि विनोद कुमार टैक्सी ड्राइवर था और परिवार में अकेला कमाने वाला था। मृतक अपने पीछे बूढ़ी मां, पत्नी व एक बेटा छोड़ गया है। डी.एस.पी. सरकाघाट करण सिंह गुलेरिया ने मामले की पुष्टि करते हुए कहा कि प्रथम दृष्टि में मृतक की मौत इतनी ऊंचाई से रात को गिरने से हैड इंजरी होने की वजह से हुई मालूम पड़ती है फिर भी पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है और इसकी रिपोर्ट आने के बाद ही सही पता चल पाएगा।


अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन