वाह! नेता जी, क्या बात अब तो सब कुछ हो रहा लाइव

  • वाह! नेता जी, क्या बात अब तो सब कुछ हो रहा लाइव
You Are HereShimla
Wednesday, October 18, 2017-10:03 AM

शिमला: हिमाचल में चुनावी फीवर पूरे उफान पर है। भाजपा और कांग्रेस में टिकटों की जंग के साथ-साथ यहां चुनावी प्रचार को लेकर भी खासी होड़ मची हुई है। आलम यह है कि अपने-अपने नेताओं के प्रचार को लेकर समर्थक हर हथकंडे अपना रहे हैं। चुनावी प्रचार में जुटे नेताओं को समर्थकों द्वारा मंदिर में पूजा-अर्चना करते हुए भी लाइव दिखाया जा रहा है। इसके साथ ही नुक्कड़ सभा हो या रैली, सब सोशल मीडिया पर लाइव चल रहा है। भले ही अभी कुछ नेताओं के टिकट फाइनल न हुए हों लेकिन सोशल मीडिया में टिकट के चाहवानों ने अपना प्रचार भी शुरू कर दिया है। राज्य में चुनावी बिगुल बजते ही सोशल मीडिया पर नेताओं की सक्रियता भी बढ़ गई है। नेताओं को अपनी बात जनता तक पहुंचाने की राह सोशल मीडिया ने आसान कर दी है।


नीरज भारती की टिकट भी कट गई
मुख्य संसदीय सचिव नीरज भारती की सोशल मीडिया में डाली गई एक पोस्ट भी खासी चर्चा में है। उनकी पोस्ट में लगता है कि नीरज भारती की टिकट भी कट गई है। यह पोस्ट अब तक 475 से अधिक लोग लाइक कर चुके हैं। विशेष है कि नीरज भारती के स्थान पर इस बार उनके पिता चुनावी मैदान में उतरेंगे।


टिकट का लैटर भी वायरल
भाजपा के एक नेता को टिकट फाइनल होने का मिला लैटर भी सोशल मीडिया में वायरल हुआ है। मंडी जिला से संबंधित नेता ने मंगलवार को अपना नामांकन पत्र भी भर दिया है।
 


अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन