चेन छीनने आए बाइक सवारों पर भारी पड़ी महिला, जानिए क्या हुआ आगे

  • चेन छीनने आए बाइक सवारों पर भारी पड़ी महिला, जानिए क्या हुआ आगे
You Are HereSolan
Wednesday, October 18, 2017-7:00 PM

मानपुरा: बरोटीवाला बाजार में बुधवार को सुबह 8 बजे के करीब जब एक महिला दुकानदार अपनी दुकान खोलकर अभी बैठी ही थी कि अचानक एक पल्सर बाइक पर सवार होकर आए 2 युवकों ने उसकी आंखों में मिर्ची डालकर उसके गले में पड़ी सोने की चेन छीनने की कोशिश की परन्तु महिला ने बहादुरी दिखाते हुए अपनी चेन नहीं छोड़ी, जिस पर चेन स्नेचरों को खाली हाथ भागना पड़ा। हैरानी की बात यह रही कि महिला व स्नेचरों में लगभग 2-3 मिनट तक चेन छीनने व बचाने की कोशिश चलती रही लेकिन वहां खड़े कुछ लोग तमाशा देखते रहे।

तमाशा समझ कर देखते रहे लोग
जानकारी देते हुए रिटायर्ड इंस्पैक्टर हंसराज कैंथ ने बताया कि बुधवार सुबह करीब 8 बजे जब बरेाटीवाला निवासी कमलेश गुप्ता पत्नी स्वर्गीय कुलदीप गुप्ता अपनी करियाना की दुकान खोल कर बैठी ही थी कि अचानक  पल्सर बाइक पर सवार 2 युवक वहां आए व महिला दुकानदार की आंखों में मिर्ची डालकर उसके गले में पड़ी सोने की चेन छीनने की कोशिश की। लगभग 2-3 मिनट तक यह खेल चलता रहा व दुकान के बाहर खड़े लोग इसे तमाशा समझ कर देखते रहे। जब चेन स्नेचरों का बस नहीं चला व महिला ने चेन नहीं छोड़ी तो उन्हें अपनी जान बचाकर वहां से भागना पड़ा।

एक-दो दिन पहले भी दुकान पर आए थे उक्त युवक
महिला दुकानदार का कहना है कि ये लोग एक-दो दिन पहले भी दुकान पर आए थे व उन्हें पता था कि महिला अकेली ही दुकान पर बैठती है व इसी के चलते उन्होंने इस घटना को अंजाम देने की कोशिश की। चेन छीनने की कोशिश में महिला के  गले पर थोड़ी चोट भी आई परन्तु महिला की बहादुरी ने यह साफ कर दिया कि आप चाहे महिला हों या पुरुष अगर आप हिम्मत नहीं हारते तो कोई आपका कुछ नहीं बिगाड़ सकता। 

पुलिस ने पूरा क्षेत्र किया सील 
एस.एच.ओ. बरोटीवाला जय राम डोगरा ने बताया कि सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर भेज दी गई थी व क्षेत्र को सभी ओर से सील भी कर दिया है। मौके पर मौजूद कुछ लोगों से पूछताछ भी हुई है ताकि चेन स्नेचरों को काबू किया जा सके। उन्होंने कहा कि अगर इस प्रकार की कोई घटना घटती है या कोई संदिग्ध व्यक्ति दिखाई देता है तो पुलिस को इसकी तुरंत सूचना दें।  

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!