जब वीरभद्र बोले, Now My Identity is as MLA of Arki

Edited By Punjab Kesari, Updated: 21 Feb, 2018 06:28 PM

virbhadra singh introduced himself to the health minister

मेरी पहचान अब अर्की के एमएलए के रूप में है (Now My Identity is as MLA of Arki)। छह बार के सीएम वीरभद्र सिंह ने अपना यह परिचय स्वास्थ्य मंत्री विपन सिंह परमार को तब दिया

धर्मशॉला (सुरेन्द्र):  मेरी पहचान अब अर्की के एमएलए के रूप में है (Now My Identity is as MLA of Arki)। छह बार के सीएम वीरभद्र सिंह ने अपना यह परिचय स्वास्थ्य मंत्री विपन सिंह परमार को तब दिया जब परमार शिष्टाचार भेंट करने उनके पास पहुंचे। मौका था पूर्व मंत्री जी. एस. बाली की बेटी के विवाह समारोह का। जब वीरभद्र सिंह ने अपना परिचय करवाया, तो स्वास्थ्य मंत्री परमार और विनम्र हुए। इसी बीच पूर्व सीएम ने कहा उनके हल्के का ध्यान रखा जाए। अर्की अस्पताल में न डॉक्टर हैं और न स्टाफ़। इस पर स्वास्थ्य मंत्री ने जवाब दिया कि वह इस मामले को अवश्य देखेंगे। उन्होंने कहा कि आपके काम कौन नहीं करेगा। आपका मार्गदर्शन तो हर किसी को चाहिए। कांग्रेस नेता वीरभद्र सिंह ने परमार को अपने विभाग पर पकड़ बनाने के टिप्स भी दिए। 

PunjabKesari


बाली के घर शादी समारोह में प्रदेश के सभी नेताओं का जमघट लगा रहा। एक तरफ़ सतापक्ष तो दूसरी और विपक्ष था। दोनों तरफ से काफी हंसी मजाक भी हुआ। भाजपा के प्रभारी मंगल पांडे, प्रदेश अध्यक्ष सतपाल सत्ती, पवन राणा सहित कई अन्य बड़े नेता थे। वीरभद्र सिंह ,सीएलपी नेता मुकेश अग्निहोत्री,प्रदेश कोंग्रेस अध्यक्ष सुखविंदर सुखु सहित कई बड़े नेता यहाँ मौजूदथे।शादी के बहाने सत्ता और विपक्ष के नेताओं का ख़ूब मिलन भी हुआ ।

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!