वीरभद्र की सीट पर बढ़ा सस्पेंस, CM ने हंसकर टाला सवाल

Edited By Punjab Kesari, Updated: 09 Oct, 2017 05:18 PM

virbhadra seat of on increased suspense

हिमाचल विधानसभा चुनावों के नजदीक आते ही मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह ने एक नया बयान दिया है।

शिमला: हिमाचल विधानसभा चुनावों के नजदीक आते ही मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह ने एक नया बयान दिया है। दरअसल वीरभद्र की सीट पर अब सस्पेंस बढ़ गया है। उन्होंने  शिमला शहरी को छोड़ कहीं से भी चुनाव लड़ने के सवाल को हंसकर टाल दिया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस विधानसभा चुनाव में जीतेगी और फिर एक बार प्रदेश में सरकार बनाएगी। मुख्यमंत्री ने कहा कि कांग्रेस पार्टी जल्द ही अपने प्रत्याशियों की सूची जारी करेगी। मंडी में राहुल गांधी की रैली में वीरभद्र को सीएम पद का प्रत्याशी घोषित करने के बाद पहली बार उन्होंने कांग्रेस कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष सुखविंद्र सिंह सुक्खू के साथ होटल होली-डे-होम में बातचीत के दौरान सरकार और संगठन में मतभेद को लेकर भी स्थिति स्पष्ट की। 


सरकार और संगठन एक ही पथ पर आगे बढ़ रहे
उन्होंने कहा कि सरकार और संगठन एक ही पथ पर आगे बढ़ रहे हैं। उन्होंने खुश होते हुए कहा कि यह जरूरी नहीं कि वे दोनों एक-दूसरे से गले मिलते देखें जाएं। उन्होंने अपने बयान में कहा कि जब कांग्रेस ने अपना नेता घोषित कर दिया है तो बीजेपी को भी अपना नेता सामने लाना चाहिए। वीरभद्र ने कहा कि चुनावों को लेकर कांग्रेस की रणनीति तैयार है और जल्द ही टिकटों का आवंटन भी किया जाएगा।


अमित शाह के बेटे का मामला भी उठाया
सीएम ने कहा कि टिकट उसे ही मिलेगा, जो जीतने की गुंजाइश रखता होगा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस गांव-गांव में जाकर प्रचार करेगी और सरकार के विकास को जनता के बीच ले जाएगी। इसके साथ ही वीरभद्र ने बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह के बेटे का मामला भी उठाया। उन्होंने कहा कि उसकी जांच होनी चाहिए। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!