वीरभद्र को चुनावी बेला में याद आया मनाली का ‘दर्द’, दुखती रग पर हाथ रख गए

  • वीरभद्र को चुनावी बेला में याद आया मनाली का ‘दर्द’, दुखती रग पर हाथ रख गए
You Are HereHimachal Pradesh
Monday, September 11, 2017-4:18 PM

मनाली (शंभू): अपने एक दिन के दौरे पर मनाली पहुंचे मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह ने मनाली की दुखती रग पर हाथ रखा। रोहतांग पर लगी पाबंदियों को लेकर सीएम ने एनजीटी पर हमला बोला और कहा कि इससे लोगों की रोजी रोटी संकट में पड़ गई है। एनजीटी को लगता है कि स्वर्ग को जाने का एकमात्र रास्ता यही है। रोहतांग के जरिए रोजगार कमा रहे लोग चाहते हैं कि पाबंदियां खत्म हों ताकि उनका घर के चूल्हा चौका चल सके। गौर रहे कि एनजीटी ने रोहतांग में प्रदूषण को देखते हुए कई पाबंदियां लगा रखी हैं। रोहतांग के लिए हर रोज सिर्फ 800 पैट्रोल वाहनों को इजाजत दी गई है जबकि 400  डीजल वाहन हर रोज वहां जा सकते हैं।
PunjabKesari
गोविंद ठाकुर पर भी साधा निशाना
मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह ने मनाली से बीजेपी के विधायक गोविंद ठाकुर पर भी निशाना साधा। उन्होंने आरोप लगाया कि गोविंद ठाकुर रोहतांग रोपवे पर राजनीति कर रहे हैं। वे लोगों को इसके खिलाफ भड़का रहे हैं। उन्होंने यहां तक कहा कि अगर मेरी पार्टी का कोई ऐसा विधायक होता तो मैं उसे सस्पेंड कर देता।
PunjabKesari

सीडी के बारे में नहीं पता
मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह से जब एक मंत्री की सीडी वायरल होने पर सवाल पूछा गया तो उन्होंने इस बारे में जानकारी होने से इनकार किया। उन्होंने कहा कि मुझे नहीं पता किस मंत्री की सीडी वायरल हो रही है। बीजेपी के 60 प्लस दावा पर वीरभद्र सिंह ने कहा कि उनके बोलने से क्या होता है। मुझे पूरी उम्मीद है कि चुनाव के बाद कांग्रेस पार्टी पूर्ण बहुमत से सरकार बनाएगी।
PunjabKesari
 

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क  रजिस्टर  करें !