तंत्र विद्या की आड़ में महिला ने नाबालिग लड़की से खेला यह गंदा खेल

  • तंत्र विद्या की आड़ में महिला ने नाबालिग लड़की से खेला यह गंदा खेल
You Are HereHimachal Pradesh
Friday, July 14, 2017-11:39 PM

घुमारवीं: तांत्रिक विद्या की आड़ में एक महिला ने एक नाबालिग लड़की की शादी करवा दी। यह मामला पुलिस थाना तलाई के तहत पडऩे वाले गांव में घटित हुआ है। जानकारी के अनुसार तंत्र विद्या का ढोंग करने वाली शकुंतला निवासी कस्बा बरठीं के समीप एक गांव में रहती है और वहीं पर अपनी तंत्र विद्या से लोगों को स्वस्थ करने का दावा भी करती है। नाबालिग पीड़ित लड़की को इलाज के उद्देश्य से इस तंत्र विद्या जानने वाली महिला के पास लाया गया। बताया जा रहा है कि यह महिला नाबालिगा के इलाज का ढोंग करती रही और धीरे-धीरे उसे अपनी बातों के जाल में फंसाकर उसे अपने वश में करती गई।

महिला की बातों में आ गई नाबालिग लड़की
वास्तविकता से अनभिज्ञ नाबालिग लड़की शकुंतला देवी की बातों में आ गई। इस महिला को जब विश्वास हो गया कि नाबालिगा अब उसकी बातों में पूरी तरह से फंस चुकी है तो उसने सिरमौर में कार्यरत अपनी बहन व जीजा को सूचित किया। पुलिस तफ्तीश में आया कि तांत्रिक महिला की बहन व जीजा तांत्रिक महिला के भाई रामचंद्र उर्फ  हैप्पी को साथ लेकर तलाई पहुंचे। बताया जा रहा है कि ये तीनों लोग गाड़ी के माध्यम से तलाई आए हुए थे। तांत्रिक महिला ने बड़ी चतुराई से नाबालिगा को तलाई तक पहुंचाया और उसे तीनों के हवाले कर दिया तथा वे नाबालिगा को रेणुका जी लेकर चले गए। जहां पर मंदिर में नाबालिगा की रामचंद्र के साथ शादी रचा दी गई। उसके बाद रामचंद्र पीड़िता को लेकर अपने घर शाहाबाद हरियाणा लेकर चला गया। वहीं परिजनों ने नाबालिगा की गुमशुदगी की शिकायत पुलिस थाना तलाई में की। 

मैडीकल रिपोर्ट में हुई दुष्कर्म की पुष्टि
पुलिस ने सारी घटना की इनपुट लेते हुए एक टीम का गठन किया। पुलिस टीम शाहाबाद पहुंची जहां पुलिस की टीम को सैंकड़ों लोगों का सामना करना पड़ा लेकिन पुलिस की टीम ने बड़ी चतुराई से पीड़िता को वहां से निकाल लिया। पुलिस पीड़िता को लेकर पुलिस थाना तलाई आ गई। पुलिस थाना प्रभारी कर्म सिंह ने मामले के आरोपी को फिल्मी अंदाज में पुलिस थाना बुलाया, जहां पर पुलिस ने आरोपी रामचंद्र उर्फ  हैप्पी को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने पीड़िता का मैडीकल करवाया जिसमें दुराचार की पुष्टि हुई है।

आरोपी 7 दिन के पुलिस रिमांड पर
पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ  भारतीय दंड संहिता की धारा 376, 120बी तथा पोक्सो अधिनियम की धारा 4 के तहत मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस ने आरोपी रामचंद्र को अदालत में पेश किया जिसे अदालत ने 7 दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया है। इस संदर्भ में डी.एस.पी. राजेश कुमार से बात की गई तो उन्होंने कहा कि पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ  आपराधिक मामला दर्ज किया है और शीघ्र ही और भी गिरफ्तारियां होंगी। 

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क  रजिस्टर  करें !