बाइक चोरी मामले में होशियारपुर के 2 और युवक गिरफ्तार

Edited By Updated: 28 Mar, 2017 12:29 AM

una  bike  theft  accused  arrested

दोपहिया वाहन चोरी के मामले में ऊना पुलिस ने पंजाब के होशियारपुर के टांडा से 2 और युवकों को गिरफ्तार कर लिया है।

ऊना : दोपहिया वाहन चोरी के मामले में ऊना पुलिस ने पंजाब के होशियारपुर के टांडा से 2 और युवकों को गिरफ्तार कर लिया है। इसके अलावा पुलिस ने ऊना के प्रसिद्ध धार्मिक स्थल पीरनिगाह से चोरी हुई बाइक बरामद की है। पुलिस दोनों को गिरफ्तार कर ऊना ले आई है। गौरतलब है कि पुलिस ने पीरनिगाह रोड से एक युवक को होशियारपुर के चोरीशुदा बुलेट के साथ गिरफ्तार किया था। पुलिस की पूछताछ में आरोपी के बयानों के आधार पर पुलिस ने अब न केवल चोरीशुदा बाइक बरामद की है बल्कि चोरी के मामलों में भूमिका अदा करने वाले 2 अन्य युवकों को भी गिरफ्तार कर लिया है। ऊना पुलिस ने अब तक टांडा के अभिषेक, गुरप्रीत व पवनजीत को गिरफ्तार किया है। तीनों से चोरी के अन्य मामलों के बारे में पूछताछ की जा रही है।

बाइक का बदल देते थे नंबर व हुलिया
बाइकों को चोरी करने के बाद आरोपी उनका नंबर बदलने के साथ-साथ उनका हुलिया भी बदल देते थे ताकि बाइकों को कोई पहचान न सके। तीनों आरोपी चोरी की बाइकों से शानो-शौकत की जिंदगी गुजार रहे थे लेकिन ऊना पुलिस द्वारा नाके के दौरान बुलेट के साथ एक आरोपी को पकडऩे के बाद तीनों अब जेल की सलाखों के पीछे पहुंच गए हैं। अब पुलिस इस मामले में अन्य युवकों की भूमिका और अन्य चोरीशुदा बाइकों के बारे में जानकारियां जुटाने में लगी है। 

पहले भी पकड़ा था अंतर्राज्यीय गिरोह
इससे पहले गगरेट पुलिस ने कार चोरियों के मामले में अंतर्राज्यीय गिरोह का भंडाफोड़ किया था और पंजाब से आरोपियों को गिरफ्तार किया था। पंजाब के आदमपुर और जम्मू के अनंतनाग से 2 गाडिय़ों को भी बरामद किया था जोकि गगरेट क्षेत्र और ऊना के झलेड़ा से चोरी हुई थीं। गगरेट पुलिस भी इन मामलों की जांच-पड़ताल में जुटी हुई है और चोरी के अन्य मामलों के बारे में पड़ताल कर रही है।

पुलिस ने दोपहिया वाहनों की चोरी के मामले में होशियारपुर के टांडा निवासी 2 और युवकों को गिरफ्तार किया है। तीनों आरोपी अभिषेक, गुरप्रीत और पवनजीत पुलिस की गिरफ्त में हैं और इस संबंध में आगामी कार्रवाई को अमल में लाया जा रहा है।
अनुपम शर्मा, एस.पी. 
 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!