2 गुटों में झगड़ा, गुस्साए लोगों ने किया चक्का जाम

You Are HereHimachal Pradesh
Thursday, January 12, 2017-1:21 AM

टिक्कर डिडवीं: ग्राम पंचायत साहनवीं के ताल में मंगलवार रात 2 गुटों में झगड़ा होने से बात इतनी बढ़ गई कि बुधवार सुबह स्थानीय लोगों द्वारा ताल-टिक्कर सड़क पर यातायात अवरुद्ध कर दिया तथा अपनी दुकानें बंद कर दीं। प्राप्त जानकारी के अनुसार हुआ यूं कि मंगलवार रात ताल बाजार में अपनी बाइक पर जा रहे एक युवक की ताल के निकटवर्ती गांव के कुछ युवकों के साथ किसी बात पर कहासुनी हो गई और इतने में युवकों ने बाइक चालक की पिटाई शुरू कर दी। लोगों के अनुसार कुछ स्थानीय दुकानदारों ने युवक को छुड़ाने का प्रयास किया लेकिन झगड़ा बढ़ गया।

स्थानीय लोगों ने दी पुलिस को सूचना
 बढ़ते झगड़े को देखकर स्थानीय लोगों द्वारा हमीरपुर सदर थाना में पुलिस को इसके बारे में सूचित कर दिया परंतु रात को पुलिस के घटनास्थल पर न पहुंचने पर स्थानीय लोगों द्वारा ताल-टिक्कर वाया समराला सड़क पर यातायात बाधित कर दिया तथा दुकानें बुधवार सुबह 8 बजे के करीब बंद कर दीं। हालांकि हमीरपुर पुलिस का एक दल सुबह 9 बजे के बाद घटनास्थल पर पहुंच गया परंतु बात इतनी बढ़ गई कि लोग इस बात पर अड़े रहे कि पहले मारपीट करने वाले लोगों को गिरफ्तार किया जाए। 

एस.पी. सहित प्रशासन पहुंचा घटनास्थल पर
मामले ने इतना तूल पकड़ा कि जिला प्रशासन की ओर से एस.डी.एम., तहसीलदार, नायब तहसीलदार व जिला पुलिस अधीक्षक अजय सिंह बौद्ध को घटनास्थल पर पहुंचकर हस्तक्षेप करना पड़ा। उक्त अधिकारियों द्वारा लोगों को दोषियों के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई करने के आश्वासन देने पर 12 बजे के बाद ही सड़क पर यातायात सामान्य हो सका। इसी दौरान जिस बाइक चालक की पिटाई की गई थी उसे अचानक चक्कर आया और वह नीचे गिर गया, जिसे हमीरपुर अस्पताल में ले जाया गया।

पुलिस गश्त बढ़ाई जाए
साहनवीं पंचायत प्रधान संजीवन पटियाल ने उक्त अधिकारियों के समक्ष ताल बाजार में आए दिन हो रही मारपीट की घटनाएं व गुंडागर्दी की बात रखी तथा उनसे ताल में पुलिस गश्त बढ़ाने की मांग की। 

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!