PICS: दो भाइयों की आपसी झड़प में हुआ कुछ ऐसा...पढ़ आप भी रह जाएंगे हैरान

Edited By Punjab Kesari, Updated: 14 Dec, 2017 02:18 PM

two brothers of clash in something happened

सुंदरनगर के बोहट वार्ड के ज्यौर गांव में एक हैरानीजनक मामला सामने आया है। जहां दो भाइयों की आपसी झड़प में एक की जान चली गई। घटना से पहले गंभीर अवस्था में घायल युवक को उसके भाई कर्ण ने सिविल अस्पताल सुंदरनगर में लाया, जहां पर इलाज के दौरान रजत (20)...

सुंदरनगर (नितेश): सुंदरनगर के बोहट वार्ड के ज्यौर गांव में एक हैरानीजनक मामला सामने आया है। जहां दो भाइयों की आपसी झड़प में एक की जान चली गई। घटना से पहले गंभीर अवस्था में घायल युवक को उसके भाई कर्ण ने सिविल अस्पताल सुंदरनगर में लाया, जहां पर इलाज के दौरान रजत (20) की मौत हो गई। 
PunjabKesari

हुआ यूं कि ज्यौर गांव के रहने वाले कर्ण को लगातार इस बात की शिकायत मिल रही थी कि उसका छोटा भाई रजत कॉलेज नहीं जाता है। इधर-उधर घूमता रहता है। इस पर कर्ण ने अपने छोटे भाई रजत को कई मर्तबा समझाने की कोशिश की। उसने गुरुवार भी उसको समझाया। इसके बाद कर्ण जब नरवाड खड्ड से गुजर रहा था तो रजत वहीं पर फोन पर बात कर रहा था। कर्ण ने यहीं पर पहले उससे पूछा कि वह यहां क्या कर रहा है, जब उसने उसकी बात को अनसुना किया तो कर्ण ने उसे थप्पड़ मार दिया। इस पर गुस्साए रजत ने चाकू निकाल लिया। 
PunjabKesari

इसके बाद बड़े भाई ने उससे चाकू छीनने की कोशिश कि तो रजत नीचे गिर गया और उसका चाकू उसको ही लग गया। जब उसने अपने भाई को उठाया तो उसका काफी खून बह गया था। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने बोहट वार्ड के नरवाड खड्ड का जायजा लिया। पुलिस प्रांरभिक दृष्टि में सीआरपीसी की धारा 174 के तहत मामला दर्ज कर छानबीन में जुटी है। अस्पताल में मृतक के शव का पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है। डीएसपी तरणजीत सिंह का कहना है कि मामले की जांच-पड़ताल की जा रही है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!