ट्रक-टैंकर की जबरदस्त टक्कर में पिसा बाइक चालक, CCTV में कैद हुई मौत की तस्वीरें

You Are HereHimachal Pradesh
Sunday, September 3, 2017-3:08 PM

पांवटा साहिब: कालाअंब औद्योगिक क्षेत्र में एक भयंकर सड़क हादसा हुआ है। यहां एक तेज रफ्तार ट्रक-टैंकर की भिडंत में बाइक चालक की दर्दनाक मौत हो गई। जानकारी के मुताबिक शनिवार दोपहर एक एक तेज रफ्तार टैंकर ने सामने से आ रहे ट्रक को जोरदार टक्कर मार दी, जिसकी वजह से ट्रक के पीछे चल रहा बाइक सवार भी उसकी चपेट में आ गया। उसके बाद तेज रफ्तार टैंकर बाइक सवार को रौंदता हुआ मौके से फरार हो गया। 
PunjabKesari
PunjabKesari

ट्रक-टैंकर की आमने-सामने से हुई भयानक टक्कर
बताया जाता है कि ट्रक-टैंकर की आमने-सामने से हुई यह टक्कर इतनी भयानक थी कि विपरीत दिशा से आ रहा ट्रक सड़क किनारे पलट कर खड़ा हो गया तथा उसके पीछे आ रहा बाइक सवार बुरी तरह टैंकर के नीचे रौंदा गया, जिससे उसकी मौत हो गई है। अंधेरी के रहने वाले बाइक सवार लक्की को नाजुक हालत में नारायणगढ़ के निजी अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। 
PunjabKesari

पुलिस मामला दर्ज कर छानबीन में जुटी
हादसा होने के तुरंत बाद आस-पास के लोगों द्वारा मोटरसाइकिल सवार को नारायणगढ़ के एक निजी क्लीनिक में पहुंचाया गया। जहां चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल कॉलेज नाहन भेज दिया है और दोनों ही आरोपी टैंकर व ट्रक चालकों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।
PunjabKesari


 

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क  रजिस्टर  करें !