महिला ने फंदा लगाकर की आत्महत्या, पुलिस जांच में जुटी

Edited By Updated: 25 Feb, 2017 12:10 AM

the woman with a noose suicide  police involved in the investigation

ज्वालामुखी पुलिस उपमंडल के तहत धनोट पंचायत के गांव ललवाडा में एक महिला ने कथित तौर पर फंदा लगा कर जान दे दी।

ज्वालामुखी: ज्वालामुखी पुलिस उपमंडल के तहत धनोट पंचायत के गांव ललवाडा में एक महिला ने कथित तौर पर फंदा लगा कर जान दे दी। मिली जानकारी के अनुसार उक्त गांव की महिला ममता (35) ने शुक्रवार बाद दोपहर उस समय कथित तौर पर दरवाजे के ऊपर बने रोशनदान से फंदा लगा लिया जब उसकी सास घर से बाहर किसी काम से गई हुई थी। मृतका ममता का पति अश्वनी कुमार महाराष्टï्र में काम करता है व ममता अपनी 2 बच्चियों के साथ गांव में रहती थी, जिसमें से एक बच्ची महज 8 महीने की है जबकि उसके पति को घर आए लगभग इतना ही समय बीत गया है।

दुपट्टे को काट कर खोला दरवाजा 
हादसे का पता उस समय चला जब काम से वापस लौटी सास ने कमरे में बच्ची के रोने की आवाज सुनी व दरवाजा खोलने की कोशिश की लेकिन जब दरवाजा नहीं खुला। बाद में पास में रहने वाले परिजनों को बुलाया गया, जिन्होंने रोशनदान से झांक कर देखा तो उनके होश उड़े गए। ममता फंदे से लटकी हुई थी। आनन-फानन में रोशनदान से लगे दुपट्टे को काट कर दरवाजा खोला गया लेकिन तब तक ममता की मौत हो चुकी थी। हादसे की सूचना मिलने पर ज्वालामुखी थाना प्रभारी संदीप शर्मा की अगुवाई में पुलिस दल घटनास्थल पर पहुंचा व हालात का बारीकी से निरीक्षण कर परिजनों के बयान दर्ज किए। 

मृतका के मायके वालों से किया जा रहा संपर्क
डी.एस.पी. ज्वालामुखी कुलदीप कुमार ने बताया कि महिला मूलरूप से मध्य प्रदेश की रहने वाली है व उसके शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। डी.एस.पी. ने बताया कि पुलिस मृतका ममता के मायके वालों से सम्पर्क करने का प्रयास कर रही है। हालांकि मृतका ममता की सास ने घर में किसी विवाद से इंकार किया है। उन्होंने कहा कि पुलिस मामले की गहनता से जांच कर रही है जिसका जिम्मा ए.एस.आई. विजय कुमार को सौंपा गया है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!