Watch Video: जीत का जश्न पड़ा भारी, BJP पार्षद लुटा बैठे दुकान

You Are HereHimachal Pradesh
Friday, December 15, 2017-5:21 PM

देहरा (गुलशन धनोआ): ओपिनियन पोल में प्रदेश विधानसभा चुनावों में भाजपा की जीत के आभास के जश्न पर चोरों का कारनामा भारी पड़ गया। वीरवार रात को भाजपा की जीत के आभास के जश्न में डूबे देहरा के नगर पार्षद की बाजार के बीचों-बीच स्थित मनियारी की दुकान में चोरों ने दावा बोल दिया। चोरों ने दुकान का शटर तोड़कर अंदर रखे 22 हजार रुपए के नोटों के हार उड़ा लिए। 
PunjabKesari

जानकारी के अनुसार देहरा से भाजपा नगर पार्षद रोमी शर्मा वीरवार को ओपिनियन पोल में जीत के जश्न में शामिल रहे। इसके बाद वह दुकान का शटर बंद करके इस पर ताला लगकर अपने घर सोने चले गए। सुबह जब वह अपनी दुकान पर पहुंचे तो वह हैरान रह गए। उन्होंने देखा कि दुकान का शटर टूटा हुआ था। जब उसने अंदर जाकर देखा तो वहां रखे 22 हजार के नोटों के हार गायब हो चुके थे। इस चोरी की शिकायत उन्होंने देहरा पुलिस के पास करवा दी है।
PunjabKesari

देहरा के थाना प्रभारी कुलदीप कुमार ने चोरी की इस वारदात की पुष्टि करते हुए बताया कि पुलिस ने चोरी की इस घटना के बारे में सूचना मिलने के तुरंत बाद कार्रवाई करते हुए घटनास्थल का जायजा लिया है। पुलिस चोरी के इस मामले में केस दर्ज कर तलाश कर रही है। व्यापार मंडल देहरा के वरिष्ठ सदस्य रणजीत गुलेरिया का कहना है कि प्रवासी लोग बिना पंजीकरण के क्षेत्र में फेरी लगाने का काम कर रहे हैं। इस चोरी के पीछे ऐसे लोगों का हाथ भी हो सकता है।​


अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन