Subscribe Now!

हैंडबॉल चैंपियनशिप में देवभूमि की बेटियों का कमाल, 3 खिलाड़ी नैशनल टीम में Select (Video)

You Are HereHimachal Pradesh
Wednesday, February 14, 2018-3:21 PM

हमीरपुर (अरविंदर): 46वीं सीनियर वुमेन नैशनल हैंडबॉल चैंपियनशिप में हिमाचल की टीम ने बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए दूसरा स्थान हासिल किया है। 3 से 8 फरवरी तक तमिलनाडू के त्रिरूवेनामली में संपन्न हुई राष्ट्रीय प्रतियोगिता में हिमाचल की टीम ने बेहतर प्रदर्शन कर रजत पदक हासिल करने के साथ तीन खिलाड़ियों का चयन टीम के लिए हुआ है। विजेता टीम ने हमीरपुर के सकिर्ट हाउस में हिमाचल ओलंपिक एसोसिएशन के अध्यक्ष एवं सांसद अनुराग ठाकुर से मुलाकात की। सांसद ने खिलाड़ियों की हौंसला आफजाई करने के साथ आने वाले समय में बेहतर सेवाएं मुहैया करवाने का वायदा भी किया। 
PunjabKesari

टीम की सदस्य ने बताया कि सीनियर नैशनल खेलों के लिए बहुत मेहनत की थी और इसमें ठाकुर का सहयोग भी रहा है। उन्होंने कहा कि ट्रेनिंग के अंतिम दिनों में मिली इंडोर और जिम सुविधा से जीत हासिल हो सकी है। उन्होंने रोष व्यक्त किया कि जीतने पर केवल स्वागत ही होता है, लेकिन नकद इनाम राशि नहीं मिल पाती है। क्योंकि इसी राशि के बलबूते पर अगली तैयारी करनी होती है। 


उन्होंने कहा कि हिमाचल को खेलों में आगे बढ़ना तो खेलों के लिए अच्छी नीति बनाने की जरूरत है। ठाकुर ने कहा कि हिमाचल में खेलों को आगे बढ़ाने के लिए जल्द ही मिलन कार्यक्रम किया जाएगा। जिसमें सभी खेल संघ मिलकर खिलाड़्यों का प्रोत्साहन करेंगे। उन्होंने कहा कि इस समारोह में मंथन कर हिमाचल को खेलों मं आगे ले जाने के लिए भी रूपरेखा तैयार की जाएगी। 
 


अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन