मामूली कहासुनी के बाद फंदे पर झूला शिक्षक, पत्नी ने नदी में लगाई छलांग

Edited By Punjab Kesari, Updated: 30 May, 2017 09:18 PM

teacher did suicide after minor altercation  wife jump in the river

हिमाचल प्रदेश के जिला लाहौल-स्पीति के मुख्यालय केलांग में एक शिक्षक ने पत्नी के साथ मामूली कहासुनी के बाद मंगलवार को घर में फंदा लगाकर जान दे दी।

मनाली: हिमाचल प्रदेश के जिला लाहौल-स्पीति के मुख्यालय केलांग में एक शिक्षक ने पत्नी के साथ मामूली कहासुनी के बाद मंगलवार को घर में फंदा लगाकर जान दे दी। वहीं पति द्वारा उठाए गए इस कदम से सहमी महिला ने भी करतन पुल से भागा नदी में छलांग लगा दी जोकि अभी तक लापता है। इस घटना से केलांग में मातम छा गया है। पुलिस ने घटना की सूचना पर शिक्षक के शव को कब्जे में लेकर छानबीन शुरू कर दी है जबकि उसकी पत्नी की तलाश की जा रही है।  

किराए के कमरे में रहता था दंपति
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार सुशील मयाड़ घाटी के ओथंग इलाके के एक प्राइमरी स्कूल में शिक्षक के पद पर कार्यरत था जबकि उसकी पत्नी बीना भी जे.बी.टी. प्रशिक्षु है जोकि यहां प्रशिक्षण ले रही है। उक्त दंपति अपनी 3 महीने की बेटी के साथ केलांग में ही किराए के कमरे में रहता था। मंगलवार को पति-पत्नी के बीच हल्की कहासुनी हुई जिस पर सुशील स्कूल नहीं गया जबकि उसकी पत्नी डाईट गई हुई थी। इस दौरान सुशील के दोस्त दिनेश ने उसे फोन किया लेकिन उसने फोन नहीं उठाया।

दोस्त ने फंदे पर झूलता देखा शिक्षक
 दिनेश जब उसके किराए के कमरे में पहुंचा तो उसने सुशील को फं दे से झूलता पाया। दिनेश ने तुरंत उसे फंदे से उतारकर अस्पताल पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। जब सुशील की पत्नी को घटना की सूचना देकर अस्पताल बुलाया तो वह अस्पताल आने की बजाय करतन पुल पर पहुंच गई जहां उसने अपना दुपट्टा छोड़कर नदी में छलांग लगा दी। वह इस घटना के बाद से लापता है। पुलिस का कहना है पानी में इतने घंटों बाद उसका जीवित रह पाना मुश्किल है। 

2 वर्ष पहले हुई थी शादी
डी.एस.पी. संजय शर्मा ने कहा कि मामला दर्ज करके छानबीन शुरू कर दी है। उन्होंने कहा कि प्रारंभिक जांच में पता चला है कि सुशील और बीना की शादी 2 वर्ष पहले हुई थी। ये गोशाल गांव के रहने वाले हैं और नौकरी व प्रशिक्षण के चलते केलांग में रहते थे। शादी के बाद से दोनों में कहासुनी होती रहती थी। मंगलवार को भी दोनों के बीच हल्की कहासुनी हुई थी, जिसके चलते उन्होंने ऐसा कदम उठा लिया। पोस्टमार्टम के बाद शिक्षक का शव परिजनों को सौंप दिया जाएगा जबकि महिला की तलाश की जा रही है।

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!