सुकमा नक्सली हमले में हिमाचल को मिले दो-दो जख्म, ASI संजय कुमार भी शहीद

Edited By Updated: 25 Apr, 2017 11:27 AM

sukma attack in to himachal found two two wounds asi sanjay also martyr

छत्तीसगढ़ के सुकमा में हुए नक्सली हमले में हिमाचल को एक नहीं दो-दो जख्म मिले हैं।

पालमपुर (जिनेश कुमार): छत्तीसगढ़ के सुकमा में हुए नक्सली हमले में हिमाचल को एक नहीं दो-दो जख्म मिले हैं। इस हमले में हिमाचल से सहायक उप निरीक्षक संजय कुमार शहीद हो गए हैं। शहीद (43) पालमपुर के समीप नगरी चच्चियां गांव के रहने वाले थे तथा पिछले कई वर्षों से छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित सुकमा क्षेत्र में तैनात थे।
PunjabKesari

पुलिस बल में कार्यरत थे शहीद
शहीद केंद्रीय आरक्षित पुलिस बल में कार्यरत थे। बताया जाता है कि इस हमले में मंडी जिले के नेरचौक निवासी सुरेंद्र कुमार (33) भी शहीद हो गए हैं। सोमवार को त्तीसगढ़ के सुकमा क्षेत्र में नक्सलवादियों ने सीआरपीएफ टुकड़ी पर हमला कर दिया। इस हमले में 26 जवान शहीद हो गए थे, जबकि 6 अन्य घायल हो गए। सुकमा जनपद के बुरका पाल के समीपवर्ती वन क्षेत्र में घात लगाकर बैठे लगभग 300 नक्सलियों ने सीआरपीएफ की इस टुकड़ी पर हमला किया था।


3 बजे तक शहीद की पर्थिव देह गांव पहुंचने की उम्मीद
शहीद अपने पीछे पत्नी अंकिता तथा 2 बेटियां छोड़ गया हैं। शहीद की बड़ी पुत्री अमीषा 11वीं कक्षा में है जबकि छोटी पुत्री कशिश 7वीं कक्षा में पढ़ती है। उधर, नगरी से सटे चच्चियां निवासी एसआई संजय कुमार की शहादत की अधिकारिक पुष्टि एसपी संजीव गांधी ने की है। उनका कहना है कि 3 बजे तक शहीद की पर्थिव देह के उसके पैतृक गांव पहुंचने की उम्मीद है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!