तूफान से तबाही: चलती कार पर गिरा पेड़, छात्रा घायल

Edited By Punjab Kesari, Updated: 27 May, 2017 01:14 AM

storm disaster  dropped tree on moving car  school girl injured

राज्य में तेज हवाओं ने एक बार फिर अपना कहर बरपाया है। प्रदेश के अनेक स्थानों पर शुक्रवार को दोपहर तेज हवाएं चलीं, वहीं अनेक स्थानों पर बारिश तथा ओलावृष्टि भी हुई।

पालमपुर: राज्य में तेज हवाओं ने एक बार फिर अपना कहर बरपाया है। प्रदेश के अनेक स्थानों पर शुक्रवार को दोपहर तेज हवाएं चलीं, वहीं अनेक स्थानों पर बारिश तथा ओलावृष्टि भी हुई। तेज हवाओं के चलते अनेक स्थानों पर पेड़ गिरने की घटनाएं सामने आई हैं। वहीं पालमपुर में राष्ट्रीय उच्च मार्ग पर चलती कार पर एक भारी-भरकम वृक्ष आ गिरा जिस कारण कार सवार कार में फंस कर रह गया, वहीं एक स्कूली छात्रा भी पेड़ की चपेट में आकर जख्मी हो गई। 

PunjabKesari

20 मिनट के बाद कार से निकाला चालक
जानकारी के अनुसार शुक्रवार बाद दोपहर पठानकोट-मंडी राष्ट्रीय उच्च मार्ग पर शीतला माता मंदिर के समीप एकाएक एक भारी-भरकम पेड़ चलती कार पर गिरा गया, जिस कारण कार सवार कार के अंदर ही फंस कर रह गया। उसे निकालने के लिए पुलिस तथा स्थानीय लोगों ने प्रयास आरंभ किए तथा लगभग 20 मिनट के पश्चात उसे कार से बाहर निकालकर नागरिक चिकित्सालय पालमपुर पहुंचाया। यद्यपि कार सवार को कोई गंभीर चोट नहीं लगी है परंतु इस घटना में कार पूरी तरह से चकनाचूर हो गई। कार सवार की पहचान लाल सिंह ठाकुर के रूप में हुई है जो मंडी जनपद के पदर से धर्मशाला की ओर जा रहा था।

PunjabKesari

विद्युत आपूर्ति लाइनें भी प्रभावित 
तेज हवाओं के कारण पेड़ गिरने से विद्युत आपूर्ति लाइनें भी प्रभावित हुई हैं तथा अनेक स्थानों पर विद्युत आपूर्ति बंद रही। पालमपुर नगर व आसपास के क्षेत्रों में कई घंटों तक विद्युत आपूॢत पूरी तरह से बाधित रही। कांगड़ा जनपद के अतिरिक्त शिमला में तेज हवाएं चलीं, वहीं हल्की बारिश भी हुई। बिलासपुर में भी तूफान के कारण कई घंटे बिजली बंद रही। नाहन में भी शुक्रवार को दोपहर बारिश दर्ज की गई जबकि सोलन में तूफान तथा बारिश ने अपना रंग दिखाया।  

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!