ससुराल आए दामाद की ‘इस’ हरकत ने उड़ाए घरवालों के होश

  • ससुराल आए दामाद की ‘इस’ हरकत ने उड़ाए घरवालों के होश
You Are HereHimachal Pradesh
Saturday, May 20, 2017-12:43 AM

चम्बा: उपमंडल चम्बा के दायरे में आने वाली ग्राम पंचायत वक्तपुर के एक व्यक्ति ने अपने ससुराल जाकर ब्लेड से अपनी बाजू की नस काट ली। उसे गंभीर हालत में उपचार के लिए क्षेत्रीय चिकित्सालय लाया गया, जहां से उपचार के बाद घर उसे भेज दिया गया। उधर, सूचना मिलने पर पुलिस ने अस्पताल पहुंच कर मामले की जानकारी हासिल कर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पत्नी व बच्ची को ले जाने की कर रहा था जिद 
जानकारी के अनुसार वक्तपुर पंचायत के गांव सांऊ का लखविंद्र वीरवार की शाम को अपने ससुराल आया हुआ था। वहां वह अपनी पत्नी व बच्ची को संग ले जाने की जिद करने लगा। ससुराल वालों ने अपने दामाद को काफी समझाने का प्रयास किया लेकिन वह नहीं माना। इसी बीच लखविंद्र ने ब्लेड उठाकर अपने बाजू की नस काट ली। लखविंद्र की इस हरकत से सहमे ससुराल पक्ष की ओर से सुल्तानपुर पुलिस चौकी को घटना बारे जानकारी दी गई।

साले की शिकायत पर दर्ज हुआ मामला
सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर लखविंद्र को अस्पताल भिजवाने के साथ ससुराल पक्ष के बयान दर्ज किए। पुलिस ने लखविंद्र के साले मनोज कुमार की शिकायत के आधार पर उसके खिलाफ मामला दर्ज किया है। ए एस.पी. चम्बा वीरेंद्र तोमर ने कहा कि पुलिस थाना सदर में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क  रजिस्टर  करें !