सोलन गोलीकांड : पुलिस को मिले अहम सुराग, ऐसे हुई हत्यारों की पहचान

  • सोलन गोलीकांड : पुलिस को मिले अहम सुराग, ऐसे हुई हत्यारों की पहचान
You Are HereHimachal Pradesh
Saturday, August 12, 2017-6:38 PM

सोलन: शामती में जिम ट्रेनर लक्की की हत्या मामले में आरोपियों की पहचान कर ली गई है। हत्या के आरोपी दिल्ली व हरियाणा के युवक हैं। जानकारी के अनुसार आरोपियों तक पहुंचने के लिए पुलिस कोहत्यारों की कार से मिला एक मैमोरी कार्ड वरदान साबित हुआ है। इसके अलावा यहां पर 2 लड़कियों से भी पूछताछ के दौरान पुलिस को अहम सुराग मिले हैं। इसी आधार पर पुलिस टीमें आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए रवाना हो गई हैं। जल्द ही आरोपी पुलिस कि गिरफ्त में होंगे।

पहले भी कई बार सोलन आ चुके हैं आरोपी
पता चला है कि आरोपी सोलन में पहले भी कई बार आ चुके हैं और उनकी यहां पर कुछ लड़कियों से भी पहचान रही है। ऐसा माना जा रहा है कि हत्या को अंजाम देने वाले तीनों युवक आपराधिक पृष्ठ भूमि से जुड़े रहे हैं। सोशल मीडिया पर पुलिस द्वारा हत्या के मामले में संलिप्त आरोपियों के स्कैच जारी किए गए थे। इन स्कैच के साथ लोगों ने मिलती-जुलती युवकों की तस्वीरें लगा कर वायरल कर दी हैं। 

दिल्ली से लूटी थी हत्या में प्रयोग की गई कार 
एस.पी. मोहित चावला ने पत्रकार वार्ता में बताया कि जिस वाहन का नंबर हत्या के लिए प्रयोग की गई कार पर लगा था। उस नंबर की असली कार मालिक के ही पास मिली है। इस वाहन के मात्र कागजात चोरी हुए थे जिसकी पुलिस में शिकायत दर्ज है। जो वाहन हत्या के लिए प्रयोग हुआ है वह जुलाई महीने में प्रशांत विहार दिल्ली से लूटा गया है। इसका मामला भी दिल्ली के प्रशांत विहार थाने में दर्ज है। सी.सी.टी.वी. फुटेज व स्कैच सहित अन्य तकनीकी पहलुओं के आधार पर पुलिस ने आरोपियों की पहचान नवीन निवासी सोनीपत, स्वीटी उर्फ विपिन निवासी दिल्ली व हेमंत उर्फ चीकू निवासी दिल्ली के रूप में की है। हत्या क्यों की गई इसका खुलासा आरोपियों को गिरफ्तारी के बाद होगा। 

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क  रजिस्टर  करें !