Social Media पर सुर्खियां बटोर रहा विधायक धनीराम शांडिल की गुमशुदगी का पोस्टर

Edited By Punjab Kesari, Updated: 15 Mar, 2018 05:01 PM

social media on mla dhaniram shandil of missing poster

सोलन के विधायक कर्नल धनीराम शांडिल के गुमशुदगी होने का पोस्टर आजकल सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियां बटोर रहा है। यह पोस्टर भाजयुमो कार्यकर्ताओं द्वारा सोशल मीडिया पर अपलोड किया गया है, जिस पर कांग्रेस भी सुर्ख नजर आ रही है। अपनी किरकरी होते देख...

सोलन (चिनमय): सोलन के विधायक कर्नल धनीराम शांडिल के गुमशुदगी होने का पोस्टर आजकल सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियां बटोर रहा है। यह पोस्टर भाजयुमो कार्यकर्ताओं द्वारा सोशल मीडिया पर अपलोड किया गया है, जिस पर कांग्रेस भी सुर्ख नजर आ रही है। अपनी किरकरी होते देख उन्होंने पोस्टर को अपलोड करने वाले  भाजयुमो कार्यकर्ता के खिलाफ जिला पुलिस अधीक्षक मोहित चावला को इस बारे में लिखित शिकायत कर सख्त कार्रवाई की मांग की है। 


सोशल मीडिया पर कर्नल धनीराम शांडिल को गुमशुदा दिखाकर यह टिप्पणी की गई है कि कांग्रेस के विधायक विधानसभा चुनावों में जीतने के बाद जनता के बीच में से गायब हैं। शहर की जनता अपने जनप्रतिनिधि को देख भी नहीं पा रही है, जिसके चलते उनकी समस्याओं को समाधान कैसे होगा उन्हें समझ नहीं आ रहा है। वहीं इस मामले की पुष्टि करते हुए जिला पुलिस अधीक्षक मोहित चावला ने कहा कि उन्हें कुछ लोगों द्वारा शिकायत मिली है कि सोलन के विधायक का पोस्टर मीडिया पर किसी युवक ने अपलोड किया है और इस पर गलत टिप्पणी भी की गई है, जिस पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने आपत्ति जताई है इस विषय पर जांच की जा रही है। अगर उसमें कुछ गलत पाया जाता है तो उचित कार्रवाई अमल में लाई जाएगी। 


भाजयुमो जिला अध्यक्ष भरत साहनी ने कहा है कि जो मीडिया पर पोस्टर लगाया गया है, उसमें कुछ भी गलत नहीं है। क्योंकि सोलन के विधायक चुनाव में जीतने के बाद सोलन की जनता से पूरी तरह कट चुके हैं। वह सोलन की जनता के लिए सच में वास्तव में गुमशुदा हो चुके हैं और जिसकी वजह से उनकी सुध लेने वाला यहां कोई नहीं है। सोलन की जनता इस दुविधा में है कि वह आखिर अपनी समस्याओं को किसके समक्ष रखें। 

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!