रामपुर कांग्रेस से आहत सिंघी राम ने किया ये प्रण, दिया बड़ा बयान

Edited By Punjab Kesari, Updated: 21 Sep, 2017 06:17 PM

singhi ram hurted by rampur congress take this pledge  gave big statement

पूर्व मंत्री सिंघी राम ने सद्भावना सम्मेलन में जनता की आवाज के बाद चुनाव लडऩे का प्रण किया है।

रामपुर बुशहर: पूर्व मंत्री सिंघी राम ने सद्भावना सम्मेलन में जनता की आवाज के बाद चुनाव लडऩे का प्रण किया है। विधानसभा चुनाव में पार्टी का टिकट न मिलने पर वह लोगों के आग्रह पर निर्दलीय चुनाव भी लडऩे के लिए तैयार हैं। उन्होंने रामपुर में आयोजित अनुसूचित कल्याण परिषद महासंघ के सम्मेलन में बताया कि वह रामपुर विधानसभा क्षेत्र से 6 बार विधायक व मंत्री भी रह चुके हैं। उन्हें महासंघ के रामपुर में आयोजित सम्मेलन में आमंत्रित किया गया था। 

कांग्रेस पार्टी रामपुर के बयान से काफी आहत हूं
उन्होंने बताया कि वह कांग्रेस पार्टी रामपुर के बयान से काफी आहत हुए हैं। वह प्रदेश कांग्रेस पार्टी के सक्रि य सदस्य हैं और अखिल भारतीय कांग्रेस पार्टी के भी सदस्य हैं। उन्होंने कहा कि रामपुर में कांग्रेस पार्टी कुछेक लोगों के इर्द-गिर्द ही घूमती है, चाहे भू-माफिया व खनन माफिया हो। ब्लाक कांग्रेस की बैठक में मेरे खिलाफ फैसला लेना उचित नहीं है। वह 1982 से विधानसभा के चुनाव लड़ रहे हैं। वह अब गांव-गांव में जाकर लोगों से मिलेंगे और आगामी विधानसभा चुनाव के लिए अपने लिए समर्थन जुटाएंगे। 

जनप्रतिनिधि क्षेत्र का विकास करने में पूरी तरह नाकाम
उन्होंने आरोप लगाया कि जनप्रतिनिधि क्षेत्र का विकास करने में पूरी तरह से नाकाम हुए हैं और वे कुछेक लोगों से तालमेल रखते हैं। वह रामपुर को बिहार व उत्तर प्रदेश नहीं बनने देंगे। वह पंद्रहबीश, सराहन, ननखरी व रामपुर के युवाओं से मिलेंगे और उनकी समस्याओं का समाधान करेंगे। इस सद्भावना सम्मेलन में कांग्रेस के पूर्व प्रधान पंचायत समिति के सदस्य, जिला परिषद सदस्य रामदासी व पूर्व पंचायत प्रधान व उपप्रधान, पूर्व ब्लाक अध्यक्ष दर्शन दास ठाकुर तथा अनुसूचित कल्याण परिषद महासंघ से सुदेश कुमार सहित अन्य लोग भी मौजूद थे। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!