SIB ने धरा उद्घोषित अपराधी, इस मामले में था फरार

Edited By Punjab Kesari, Updated: 28 Jun, 2017 12:20 AM

sib caught proclaimed offender  in this case was absconding

एक सड़क दुघर्टना के उद्घोषित अपराधी को बिलासपुर पुलिस की विशेष अन्वेषण शाखा (स्पैशल इनवैस्टीगेशन ब्रांच) ने उसके घर बल्हसीणा से पकडऩे में सफलता हासिल की है।

बिलासपुर: एक सड़क दुघर्टना के उद्घोषित अपराधी को बिलासपुर पुलिस की विशेष अन्वेषण शाखा (स्पैशल इनवैस्टीगेशन ब्रांच) ने उसके घर बल्हसीणा से पकडऩे में सफलता हासिल की है। आरोपी के विरुद्ध विजय कुमार पुत्र लाल चंद नौणी ने पुलिस में 8 दिसम्बर, 2005 को शिकायत दर्ज करवाई थी कि वह टैंकर (एच.पी. 24-1656) को लेकर नौणी से कीरतपुर जा रहा था कि सामने से आ रहे ट्राला (एच.पी. 23-4034) ने टैंकर को दाहिनी तरफ  से टक्कर मार दी थी। इस टक्कर से टैंकर सड़क से करीब 150 फुट गहरी खाई में गिर गया था। यह दुर्घटना ट्राला चालक की गलती व तेज रफ्तारी के कारण हुई थी। पुलिस जांच में ट्राला चालक का नाम ओम प्रकाश (35) पुत्र जिंदू राम बल्हसीणा मालूम हुआ। पुलिस चौकी सदर में उक्त चालक के खिलाफ  मामला दर्ज किया तथा मामला न्यायालय में लगाया। 

2016 को अदालत ने किया था उद्घोषित
आरोपी चालक न्यायालय में पेशी पर हाजिर नहीं होता था, जिस पर न्यायालय ने उसे कई बार नोटिस भेजे लेकिन वह अदालत में पेश नहीं हुआ। इस कारण अदालत ने उसे 7 मई, 2016 को उद्घोषित अपराधी घोषित कर दिया। इस उद्घोषित अपराधी को पकडऩे के लिए पुलिस की विशेष अन्वेषण शाखा ने कई बार उसके बल्हसीणा स्थित घर पर, बिलासपुर, ऊना, हमीरपुर, कांगड़ा व चम्बा में दबिश दी लेकिन वह हत्थे नहीं चढ़ा। मंगलवार को पुलिस को सूचना मिली कि आरोपी अपने घर पर है, जिस पर टीम ने उसके घर पर दबिश देकर उसे गिरफ्तार किया तथा थाना सदर पुलिस के हवाले कर दिया। एस.पी. बिलासपुर राहुल नाथ ने बताया कि आरोपी को बुधवार को अदालत में पेश किया जाएगा।  

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!