नकली फूड इंस्पैक्टर बनकर आए युवक को दुकानदारों ने सिखाया सबक

Edited By Updated: 28 Feb, 2017 09:27 PM

shopkeepers taught lessons to youth came as fake food inspector

उपमंडल क्षेत्र के तहत लठियाणी बाजार में मंगलवार को मिठाई की दुकानों के लाइसैंस चैक करने के लिए एक युवक फूड इंस्पैक्टर बनकर पहुंच गया।

बंगाणा: उपमंडल क्षेत्र के तहत लठियाणी बाजार में मंगलवार को मिठाई की दुकानों के लाइसैंस चैक करने के लिए एक युवक फूड इंस्पैक्टर बनकर पहुंच गया। बाद में उसके फर्जी इंस्पैक्टर होने की पोल खुलने पर दुकानदारों ने उसे पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। बंगाणा पुलिस खुद को फूड इंस्पैक्टर बता रहे युवक को पकड़ कर थाने ले गई, जहां उससे पूछताछ की जा रही है। यह घटना मंगलवार सायं साढ़े 5 बजे के करीब की है जब 2 युवक लठियाणी बाजार में अचानक दुकानों में खाद्य वस्तुओं के लाइसैंस चैक करने लग पड़े। इस दौरान उन्होंने 2 मिठाई की दुकानों से एक-एक हजार रुपए ठग भी लिए। 

मौका देख भाग निकला दूसरा साथी 
जब अगली दुकान पर उक्त नकली फूड इंस्पैक्टर ने अपने आप को सी.बी.आई. इंस्पैक्टर बताया तो उक्त दुकानदार को शक हुआ जिस पर उक्त दुकानदार ने उक्त इंस्पैक्टर को अपना पहचान पत्र दिखाने को कहा तो वह कोई पहचान पत्र नहीं दिखा पाया। वहीं बंगाणा से खाद्य एवं आपूर्ति विभाग के इंस्पैक्टर को भी मौके पर बुलाया गया। जब दुकानदारों ने नकली फूड इंस्पैक्टर को घेरा तो उसका दूसरा साथी मौका पाकर भाग निकला। 

हमीरपुर का रहने वाला है आरोपी
बंगाणा पुलिस थाना के इंस्पैक्टर प्रकाश चंद शर्मा ने बताया कि लठियाणी में एक युवक अजय कुमार निवासी ज्योली देवी तहसील बड़सर जिला हमीरपुर को पकड़ा गया है जबकि उसके साथी की तलाश की जा रही है। पुलिस थाना में उक्त युवक से पूछताछ की जा रही है।  

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!