शांता बोले-3 साल में केंद्र सरकार पर भ्रष्टाचार का एक भी आरोप नहीं

Edited By Punjab Kesari, Updated: 23 Jun, 2017 12:13 AM

shanta said  no charge of corruption in the central government in 3 years

केंद्र सरकार के 3 साल के शासनकाल में एक भी भ्रष्टाचार का आरोप आज तक नहीं लग सका है और मोदी सरकार शहीदों का भारत देने की दिशा में कार्य कर रही है।

पालमपुर/भवारना: केंद्र सरकार के 3 साल के शासनकाल में एक भी भ्रष्टाचार का आरोप आज तक नहीं लग सका है और मोदी सरकार शहीदों का भारत देने की दिशा में कार्य कर रही है। उक्त शब्द भाजपा के सांसद शांता कुमार ने परिवर्तन रथयात्रा के सुलह पहुंचने पर जनसभा को संबोधित करते हुए कहे। उन्होंने कहा कि 1977 में परिवर्तन का बिगुल बजाया गया था तथा अब पूरे देश में और प्रदेश में परिवर्तन का बिगुल बज चुका है।  उन्होंने कहा कि उन्होंने अपना राजनीतिक जीवन सुलह से शुरू किया था तथा सबसे बड़ी पंचायत राष्ट्र संघ तक पहुंचने का मौका मिला था।

बजट में अमीरों से लेकर गरीब तबके को दिया
उन्होंने कहा कि बजट में अमीरों से लिया गया है तथा मध्यम वर्ग व गरीब तबके को दिया गया है। शांता कुमार ने कहा कि प्रदेश में भाजपा सरकार सत्तासीन होती है तो उसका लाभ प्रदेश को मिलेगा। उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार जमानत पर चल रही है जबकि मुख्यमंत्री 7वीं बार सत्तासीन होने के सपने देख रहे हैं। इस दौरान शांता कुमार ने कहा कि सुलह के लोगों ने लोकसभा चुनाव में जो रिकार्ड बनाया था उसको भी विधानसभा चुनाव में तोडें़ ताकि प्रदेश में भाजपा सरकार बन सके। उन्होंने कहा कि प्रदेश में सीटें गिनने का काम कांग्रेस सरकार को करना होगा क्योंकि उसे यह देखना होगा कि इस बार कौन सी सीट बचती है।

प्रदेश में माफिया तथा भ्रष्टाचार का बोलबाला
इससे पूर्व भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सतपाल सत्ती ने कहा कि प्रदेश में माफिया तथा भ्रष्टाचार का बोलबाला है। प्रदेश सरकार जमानत पर है और प्रदेश के पैसे का मुख्यमंत्री दुरुपयोग करके अपने आप को बचाने में लगे हुए हैं। उन्होंने कहा कि जहां भाजपा के मुख्यमंत्रियों को विकास करवाने के नाम से जाना जाता है तो वहीं वीरभद्र सिंह को प्रदेश का सिर झुकाने के नाम से जाना जाता है। उन्होंने कहा कि खनन माफिया खुले हाथों से प्रदेश को लूट रहा है, प्रदेश के आलाधिकारी भ्रष्टाचार के मामलों में फंस रहे हैं, नशा जगह-जगह बिक रहा है तथा खुद प्रदेश के अधिकारी हैरोइन जैसे मामलों में पकड़े जा रहे हैं। कानून व्यवस्था चरमरा चुकी है तथा ईमानदारी से नौकरी करने वाले की हत्या कर दी जा रही है।

मुख्यमंत्री के विधानसभा क्षेत्र में जीते भाजपा के पार्षद
उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री पहले लोकसभा चुनाव जीतने की बात करते थे, जिसमें उन्हें मुंह की खानी पड़ी तथा उसके पश्चात नगर निगम के चुनावों में अपनी जीत के दावे करते थे, वहां मुख्यमंत्री के विधानसभा क्षेत्र में भाजपा के पार्षद जीतकर आए हैं। इस दौरान हिमांशु मिश्रा, घनश्याम शर्मा, इंदु गोस्वामी, विनय शर्मा, प्रवीण कुमार, उमेश दत्त व मधु गुप्ता विशेष रूप से उपस्थित रहे। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!