नगर परिषद की बैठक में गूंजा सीवरेज का मुद्दा, पार्षदों ने जमकर किया हंगामा

  • नगर परिषद की बैठक में गूंजा सीवरेज का मुद्दा, पार्षदों ने जमकर किया हंगामा
You Are HereHimachal Pradesh
Wednesday, August 23, 2017-7:01 PM

सुंदरनगर (नितेश सैनी): सुंदरनगर नगर परिषद की बैठक सीवरेज की समस्या को लेकर भारी खींचतान के साथ संपन्न हो गई। नप अध्यक्ष पूनम शर्मा की अध्यक्षता में हुई बैठक में पार्षदों ने सीवरेज की समस्या को लेकर जमकर हंगामा किया। इस दौरान स्ट्रीट लाइट के अलावा क्षेत्र के विकास कार्योंपर भी चर्चा की गई। कार्यकारी अधिकारी अशोक शर्मा ने कहा कि शहर में नगर परिषद में लागू टी.सी.पी. एक्ट के तहत टी.सी.पी. विभाग की जगह नप कार्य करेगा। उन्होंने कहा कि शहर के विकास कायों की चर्चा हुई और मुख्य मुद्दों पर निर्णय लिए गए हैं। 

स्ट्रीट लाइट कंपलेंट के लिए टॉल फ्री नंबर जारी
इस दौरान स्ट्रीट लाइट और विद्युत आपूर्ति को लेकर हाऊस ने स्ट्रीट लाइट कंपलेंट के लिए 18001237632 टॉल फ्री नंबर जारी किया गया। वहीं हाऊस में सीवरेज की कनैक्टिविटी को सरकार द्वारा 513 लागत का प्रारूप मंजूर कर आई.पी.एच. विभाग को जारी बजट पर चर्चा की गई। इस दौरान देहरी से आगे सीवरेज के एक दशक से काम नहीं करने के आरोप भी लगे जबकि कई वार्डो में बंद पड़े विकास कार्यो पर सवाल उठाए गए। बाहोट मेंं सीवरेज को लेकर विभाग की अनदेखी पर भी रोष जताया गया। वहीं आई.पी.एच. विभाग के इंजीनियर ने 513 लाख की राशि से शेष रही सीवरेज कनैक्टिवीटी को अप्रयाप्त बताया है। 

नप अध्यक्ष ने जताया सरकार का आभार 
इससे पूर्व नप अध्यक्ष ने सीवरेज की कनैक्टिविटी के लिए 513 लाख की राशि जारी करने पर सरकार का आभार जताया और विभाग को जल्द कार्य को मूर्त रूप देने के निर्देश किए। इस दौरान नप के हाऊस में कांग्रेस को छोड़ भाजपा में शामिल दोनों पार्षद नदारद रहे। बैठक में नप उपाध्यक्ष दीपक सेन, नप ई. राजेंद्र गुलेरिया, टी.सी.पी. विभाग के ई. विजय कुमार, आई.पी.एच. के इंजीनियर प्रवीन गुप्ता, एल.ई.डी. ई. पंकज, विद्युत विभाग से कुलदीप कुमार, डी.एम. बलबीर सोनी, राम सिंह सहित अधिकारी मौजूद थे। 

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!