कमरे में नाबालिग बेटी को ‘इस’ हाल में देख मां के उड़े होश

Edited By Updated: 24 May, 2017 12:48 AM

seeing the minor daughter in room in this condition the mother got upset

शिमला के टूटीकंडी समीप रिड़का गांव में एक 17 वर्षीय नाबालिग युवती द्वारा फंदा लगाकर आत्महत्या करने का मामला सामने आया है।

शिमला: शिमला के टूटीकंडी समीप रिड़का गांव में एक 17 वर्षीय नाबालिग युवती द्वारा फंदा लगाकर आत्महत्या करने का मामला सामने आया है। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक रिड़का गांव में नाबालिग लड़की की मां ने किराए पर मकान लिया है। युवती भी अपनी मां के साथ रहती थी। युवती की मां कुमार हाऊस में बेलदार के पद पर कार्यरत है। वह स्वयं सुबह के समय ड्यूटी पर चली गई थी और घर को युवती के सहारे छोड़ा था। जब मां शाम के समय ड्यूटी से घर वापस पहुंची तो कमरे का दरवाजा अंदर से बंद था। मां ने दरवाजा खटखटाया मगर दरवाजा नहीं खुला। बार-बार दरवाजा खटखटाने के बाद भी जब बेटी ने दरवाजा नहीं खोला तो मां ने पड़ोसियों से मदद मांगी। 

PunjabKesari

चुन्नी से फंदा लगाकर दी जान
जब पड़ोसियों की मदद से दरवाजा खोलकर देखा तो मां के होश उड़ गए। अंदर उसकी बेटी पंखे से झूल रही थी। युवती ने चुन्नी से फंदा लगाया था। इसके बाद मां ने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में ले लिया और मामले की छानबीन शुरू की। पुलिस का कहना है कि युवती छत्तीसगढ़ के सीतापुर तहसील की रहने वाली थी। उसने 8वीं पास की है और 10वीं की परीक्षा प्राइवेट से दे रही थी। पुलिस ने शव को आई.जी.एम.सी. में पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है। 

कमरे से नहीं मिला सुसाइड नोट
युवती ने जिस कमरे में फंदा लगाया था उससे कोई भी सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है। पुलिस भी इस बात से हैरान है कि आखिर यह कदम युवती ने क्यों उठाया है। पुलिस आत्महत्या के कारणों का पता करने में जुट गई है। एस.पी. शिमला डी. डब्ल्यू. नेगी ने मामले की पुष्टि की है। 

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!