उफनती ब्यास नदी में नहाना 2 छात्रों को पड़ा महंगा, तलाश में जुटी पुलिस

  • उफनती ब्यास नदी में नहाना 2 छात्रों को पड़ा महंगा, तलाश में जुटी पुलिस
You Are HereHimachal Pradesh
Sunday, July 16, 2017-3:55 PM

कुल्लू: ब्यास में उतरने का शौक पर्यटकों की जान पर भारी पड़ रहा है। ऐसा ही कुछ कुल्लू से तीन किलोमीटर दूर बाशिंग के समीप देखने को मिला। शनिवार को दो स्कूली छात्र ब्यास नदी में नहाने उतरे गए थे, अचानक पानी के तेज बहाव में वह दोनों लापता हो गए। बताया जाता है कि पांच स्कूली छात्र ब्यास नदी में छट्टी के बाद नहाने गए थे, अचानक इनमें से दो छात्र पानी के बहाव में बह गए। दोनों छात्र सरस्वती स्कूल बाशिंग में छठी कक्षा में पढ़ते हैं। घटना के बाद तीन छात्रों ने उनके परिजनों को इसकी जानकारी दी। 


अभी तक पुलिस खाली हाथ  
घटना का पता चलने के बाद से उनके परिजन बेहद परेशान हैं। उन्होंने इसके बारे में पुलिस को बताया। हादसे की सूचना के बाद पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की छानबीन शुरू कर दी। बहरहाल शनिवार देर रात तक रेस्क्यू अभियान चलता रहा लेकिन कुछ हाथ नहीं लगा। रविवार सुबह फिर से ब्यास में सर्च अभियान छेड़ा गया है, लेकिन अभी तक पुलिस खाली हाथ ही है।


भारी बारिश के चलते ब्यास नदी उफान पर
उल्लेखनीय है कि भारी बारिश के चलते ब्यास नदी उफान पर है, जिसके कारण पुलिस ने रविवार को बाशिंग से रामशीला शानि मंदिर तक सर्च अभियान किया लेकिन उन को इस मामले में अभी सफलता हाथ नहीं लगी है। इसके साथ ही कुल्लू से लेकर मंडी तक सभी थानों को सूचना दी गई है और नदी के किनारे तलाश जारी है। लापता छात्रों में 12 वर्षीय रंजन कुमार पुत्र पन्ना लाल गांव तिंदी तहसील उदयपुर लाहुल-स्पीति, जबकि दूसरा 13 वर्षीय आशीष पुत्र विजय सिंह बाशिंग शामिल हैं। 

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!