सड़क पर शव रख कर किया प्रदर्शन, जताई हत्या की आशंका

  • सड़क पर शव रख कर किया प्रदर्शन, जताई हत्या की आशंका
You Are HereHimachal Pradesh
Friday, April 21, 2017-1:24 AM

लम्बागांव: मंगलवार को हलेड़ के समीप हार तलवाड़ के युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत से गुस्साए ग्रामीणों ने वीरवार को तलवाड़ बाईपास चौक पर युवक के शव को सड़क पर रख कर जोरदार धरना-प्रदर्शन किया तथा 4 घंटे से अधिक समय तक यातायात बाधित रखा। मृतक के परिजनों व गांववासियों ने युवक की हत्या किए जाने की शंका जताते हुए गहराई से जांच किए जाने व जिस गाड़ी से युवक हलेड़ तक गया था, उसके खिलाफ  कड़ी कार्रवाई किए जाने की मांग की है। प्रदर्शन कर रहे लोगों का कहना था कि इससे पूर्व भी इसी गांव के एक युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हुई थी लेकिन उसकी जांच रिपोर्ट भी आज दिन तक सामने नहीं आई है। 

एस.पी. कांगड़ा को मौके पर बुलाने पर अड़े लोग
प्रदर्शनकारियों ने एस.पी. कांगड़ा के मौके पर आने की शर्त भी रखी थी। हालांकि लोगों के प्रदर्शन का पता चलते ही थाना लम्बागांव के ए.एस.आई. बलजीत ठाकुर और ए.एस.आई. अमर सुडियाल पुलिस दल सहित मौके पर पहुंच गए तथा लोगों को समझाने का प्रयास करते रहे। बाद में एस.डी.एम. कृष्ण चंद द्वारा मोबाइल का स्पीकर ऑन करके उनसे हुई बात प्रदर्शनकारियों को सुनाई। एस.पी. कांगड़ा ने न सिर्फ  धर्मशाला पुलिस की विशेष टीम से जांच करवाए जाने का आश्वासन दिया बल्कि धर्मशाला रेंज के डी.एस.पी. रविंद्र कुमार को विशेष जांच अधिकारी नियुक्त करके तुरंत मौके पर भेज दिया।

साढ़े 4 घंटे के बाद समाप्त किया धरना
डी.एस.पी. के दोपहर 12 बजे तलवाड़ पहुंचने और जांच कार्य शुरू किए जाने का आश्वासन मिलने पर सुबह 8 बजे से धरने पर बैठे लोग साढ़े 12 बजे धरने से उठे और मृतक का अंतिम संस्कार कर दिया। उधर, पुलिस द्वारा मामले में धारा 302 लगाकर छानबीन शुरू कर दी गई है।

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!