सफलता:सोलन Police ने 6 माह में 15 किलो चरस के साथ 12,500 बोतलें शराब की पकड़ी

Edited By Punjab Kesari, Updated: 10 Feb, 2018 01:44 PM

police seized 12 500 bottles of alcohol with 15 kg charas in 6 months

जहां नशे के सौदागर अपने मुनाफे के लिए बड़ी संख्या में युवा पीढ़ी को नशे में झोंक रहे हैं, वहीं सोलन पुलिस भी अब नशे के इन सौदागरों को पकड़ने के लिए मुहिम चला रही है। जिसमें वह नशे के कारोबारियों पर लगातार पैनी नजर रखे हुए है और अपने गुप्तचरों को...

सोलन(चिन्मय): जहां नशे के सौदागर अपने मुनाफे के लिए बड़ी संख्या में युवा पीढ़ी को नशे में झोंक रहे हैं, वहीं सोलन पुलिस भी अब नशे के इन सौदागरों को पकड़ने के लिए मुहिम चला रही है। जिसमें वह नशे के कारोबारियों पर लगातार पैनी नजर रखे हुए है और अपने गुप्तचरों को पूरे सोलन में सक्रीय किया हुआ है। यही वजह है कि सोलन में बीते 6 माह में पुलिस 15 किलो चरस 12500 शराब की बोतलें पकड़ चुकी है। सोलन पुलिस अधीक्षक मोहित चावला ने नशा खोरों को चेतावनी दी है की वह नशे का कारोबार करना छोड़ दें। क्योंकि सोलन पुलिस पूरी तरह से वचन बद्ध है कि वह किसी भी तरह से नशे के काले कारोबार को सोलन में पनपने नहीं देगी। जो भी इस कालेकारोबार में संलिप्त होगा उसे सलाखों के पीछे भेज कर ही रहेगी।

शराब की बोतलें पकड़ने में कामयाब हुई पुलिस 
जिला पुलिस अधीक्षक मोहित चावला ने कहा पुलिस करीब 82 मामलों में वह 12500 शराब की बोतलें पकड़ने में कामयाब हुए हैं जिसमे 90 लोगों को सलाखों के पीछे भेजा जा चुका है। उन्होंने बताया कि ज्यादातर मामले जागरूक जनता द्वारा दी गई सूचना पर सामने आए है जिस पर पुलिस ने सख्त कार्रवाई करते हुए 22 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। इस लिए उन्होंने सोलन की जनता से अपील की है कि वह पुलिस को इसी तरह सूचना प्रदान करते रहे ताकि सोलन से नशे के कारोबारियों को समाप्त किया जा सके।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!