पुलिस भर्ती : 1142 युवाओं ने ग्राऊंड में बहाया पसीना

  • पुलिस भर्ती : 1142 युवाओं ने ग्राऊंड में बहाया पसीना
You Are HereHimachal Pradesh
Saturday, August 19, 2017-12:58 AM

कुल्लू: जिला मुख्यालय से 6 किलोमीटर दूर पुलिस ग्राऊंड बाशिंग में दूसरे दिन युवाओं ने पुलिस भर्ती में खासा दमखम दिखाया। पुलिस में भर्ती होने के लिए पुलिस ग्राऊंड बाशिंग में सैंकड़ों युवा शारीरिक परीक्षा देने के लिए पहुंचे। 4 दिनों तक चलने वाली भर्ती में दूसरे दिन बंजार आनी के युवाओं को बुलाया गया था। आई.जी. अजय यादव की देख-रेख में हो रही इस भर्ती में वे स्वयं ही मौके का जायजा ले रहे हैं। भर्ती के दौरान कर्मचारी और अधिकारियों से भी जानकारी ली जा रही है। वहीं मंडी रेंज के आई.जी. ने बताया कि पुलिस ग्राऊंड बाशिंग में 4 दिन तक युवाओं के लिए पुलिस भर्ती का आयोजन किया गया। भर्ती की पारदर्शिता के लिए जगह-जगह पर वीडियोग्राफी की जा रही है।
PunjabKesari
एस.पी. कुल्लू ने भी संभाला मोर्चा
इस भर्ती प्रक्रिया में एस.पी. कुल्लू शालिनी अग्निहोत्री भी मोर्चा संभाले हुए हैं। उन्होंने बताया कि दूसरे दिन कुल 1834 युवाओं ने भर्ती प्रक्रिया में भाग लिया जिसमें 1142 के लगभग युवाओं ने ग्राऊंड टैस्ट पास किया। उन्होंने बताया कि 17 अगस्त को रोजगार कार्यालय कुल्लू में पंजीकृत युवाओं को बुलाया गया था। 18 अगस्त को बंजार, आनी व शिमला रोजगार कार्यालय में पंजीकृत युवाओं को बुलाया गया था जिनकी संख्या करीब 1900 थी। 

आज इन युवाओं की होगी भर्ती
19 अगस्त को गोहर, मंडी और उदयपुर रोजगार कार्यालय में पंजीकृत करीब 1600 युवाओं को पुलिस भर्ती के लिए बुलाया गया है और अन्य बचे युवाओं को 20 अगस्त को बुलाया गया है।

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!