पुलिस के हाथ लगी बड़ी कामयाबी, 18 पेटी शराब और चरस सहित 2 लोग गिरफ्तार

Edited By Punjab Kesari, Updated: 19 Mar, 2018 01:35 AM

police arrested two people including liquor and hashish

गगरेट पुलिस ने रविवार को अवैध रूप से छुपाकर रखी शराब की 18 पेटियां पकड़ी, वहीं चम्बा जिला के एक व्यक्ति से चरस की खेप बरामद करने में सफलता हासिल की है।

गगरेट: गगरेट पुलिस ने रविवार को अवैध रूप से छुपाकर रखी शराब की 18 पेटियां पकड़ी, वहीं चम्बा जिला के एक व्यक्ति से चरस की खेप बरामद करने में सफलता हासिल की है। गगरेट पुलिस ने इस संबंध में 2 अलग-अलग मामले दर्ज कर 2 लोगों को गिरफ्तार कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। गगरेट पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि अंबोटा गांव का एक व्यक्ति अवैध तरीके से शराब के कारोबार में संलिप्त है और उसने अपने एक ठिकाने पर पंजाब से लाकर शराब रखी हुई है। इस सूचना के आधार पर ए.एस.आई. तरसेम लाल पर आधारित टीम ने जब अम्बोटा-आशादेवी सड़क मार्ग पर बने उक्त व्यक्ति के ठिकाने पर दबिश दी तो वहां पर छुपाकर रखी देसी शराब की 18 पेटियां बरामद कीड्ड। शराब की बोतलों पर फार सेल इन पंजाब ऑनली अंकित है। पुलिस ने शराब की खेप को जब्त कर एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है।

106 ग्राम चरस सहित दबोचा चम्बा का युवक 
दूसरे मामले में सब इंस्पैक्टर अमरीक सिंह को गुप्त सूचना मिली थी कि औद्योगिक क्षेत्र गगरेट में स्थित एक उद्योग में कार्यरत चम्बा का एक युवक चरस तस्करी कर रहा है। इस सूचना के आधार पर सब इंस्पैक्टर ने आरोपी को पकडऩे के लिए जाल बिछाया और स्वयं ग्राहक बनकर उसके पास पहुंच गए। हैरत की बात थी कि आरोपी के पास खुदरा में चरस बेचने के लिए माइक्रो वेइंग मशीन भी थी। जैसे ही आरोपी चरस लेकर आया तो उसे दबोच लिया गया, उसके पास से 106 ग्राम चरस बरामद हुई है। गिरफ्तार युवक की पहचान अशोक कुमार पुत्र होशियारा राम निवासी पूना तहसील सलूणी जिला चम्बा के रूप में हुई है। पुलिस ने मादक द्रव्य पदार्थ अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।  

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!