Subscribe Now!

उद्घोषित अपराधी चढ़ा पुलिस के हत्थे, इस मामले में चल रहा था फरार

  • उद्घोषित अपराधी चढ़ा पुलिस के हत्थे, इस मामले में चल रहा था फरार
You Are HereHimachal Pradesh
Thursday, January 18, 2018-1:56 AM

चम्बा: चैक बाऊंस होने के मामले में अदालत द्वारा उद्घोषित किए गए अपराधी को चम्बा पुलिस के पी.ओ. सैल ने कांगड़ा जिला से मंगलवार को धर-दबोचा। पुलिस के इस सैल ने उद्घोषित अपराधी को चम्बा लाकर बुधवार को उसे अदालत में पेश किया। अदालत ने उसके खिलाफ अदालत की अवमानना करने का मामला दर्ज करने के आदेश जारी किए तो साथ ही उसे 2 दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया।

चैक के बाऊंस के मामले में था फरार
जिला पुलिस प्रवक्ता जितेंद्र चौधरी ने बताया कि नरेश कुमार ने महिंद्र सिंह पुत्र कौर सिंह निवासी गांव लाहल डाकघर खणी के खिलाफ उसे दिए गए चैक के बाऊंस होने की अदालत में शिकायत की। इस शिकायत के आधार पर अदालत ने महिंद्र सिंह को बार-बार सम्मन जारी किए लेकिन वह अदालत में पेश नहीं हुआ। बीते वर्ष 20 सितम्बर को अदालत ने महिंद्र को मामले में उद्घोषित अपराधी करार देकर पुलिस को उसे पकडऩे के आदेश दिए। पुलिस विभाग ने अपने पी.ओ. सैल को यह जिम्मा सौंपा।

कांगड़ा के बस अड्डे से दबोचा अपराधी
 सैल के प्रभारी हमीद मुहम्मद की अगुवाई में सैल की टीम के सदस्यों ने इस मामले को लेकर अपनी कार्रवाई शुरू की जिसके चलते मंगलवार को उन्होंने अपराधी को कांगड़ा जिला के बस अड्डे से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि अदालत के आदेश पर महिंद्र सिंह के खिलाफ अदालत की अवमानना करने के चलते धारा 174ए के तहत पुलिस थाना भरमौर में मामला दर्ज कर लिया गया है।


अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन