पुलिस के हत्थे चढ़े ‘बंटी-बबली’, दिन-दिहाड़े दिया था वारदात को अंजाम

Edited By Punjab Kesari, Updated: 06 Jul, 2017 12:37 AM

police arrested   bunty babli    execution of this event

चम्बाघाट में 24 जून को दिन-दिहाड़े हुई चोरी के मामले में पुलिस ने एक दंपति को गिरफ्तार किया है।

सोलन: चम्बाघाट में 24 जून को दिन-दिहाड़े हुई चोरी के मामले में पुलिस ने एक दंपति को गिरफ्तार किया है। चोरी के बाद आसपास के लोगों द्वारा दी गई जानकारी के आधार पर पुलिस ने एक स्कैच तैयार करवाया था और इसी आधार पर पुलिस आरोपियों तक पहुंची। एस.पी. सोलन अंजुम आरा ने बताया कि दोनों को शिमला के बनुटी से गिरफ्तार किया है। यहां पर ये किराए का मकान लेकर रहते थे। उन्होंने बताया कि शूलिनी मेले के दौरान चम्बाघाट की करोल विहार कालोनी के एक मकान में चोरों ने करीब अढ़ाई लाख रुपए के सामान पर हाथ साफ किया था। घटना को इन्होंने तब अंजाम दिया जब घर के सदस्य मेला देखने गए हुए थे।

पहले भी हो चुके हैं गिरफ्तार  
चोरी की शिकायत अमिता शर्मा ने पुलिस में दर्ज करवाई थी, जिस पर पुलिस अधीक्षक मनमोहन सिंह के नेतृत्व में पुलिस ने लोगों द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार आरोपियों का स्कैच तैयार करवाया। स्कैच को कुछ पिछले मामलों में हुई ऐसी ही घटनाओं के आरोपियों की फोटो से मैच किया गया। खुलासा हुआ कि चोरी के मामले में ये पति-पत्नी पहले भी सोलन पुलिस द्वारा गिरफ्तार किए जा चुके हैं। पुलिस ने उनके वर्तमान में रहने का पता लगाया और उन्हें गिरफ्तार कर लिया।

बिलासपुर जिला के रहने वाले हैं आरोपी
एस.पी. ने बताया कि आरोपियों की पहचान कमल कुमार व मधु बाला के तौर पर हुई है। ये दोनों घुमारवीं बिलासपुर के निवासी हैं और पति-पत्नी हैं। दोनों से चोरी की अन्य घटनाओं का खुलासा होने की उम्मीद भी है। इन्हें कुछ वर्ष पहले भी सोलन में चोरी के ही मामले में गिरफ्तार किया जा चुका है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!