टांडा अस्पताल की चौथी मंजिल से कूदा व्यक्ति, मिली दर्दनाक मौत

Edited By Punjab Kesari, Updated: 07 Dec, 2017 09:49 PM

person jumped from the fourth floor of tanda hospital  gets painful death

जहर खाने के बाद डा. राजेंद्र प्रसाद मैडीकल कालेज टांडा में उपचाराधीन एक व्यक्ति ने वीरवार दोपहर करीब डेढ़ बजे कालेज की चौथी मंजिल से कूदकर जान दे दी।

कांगड़ा: जहर खाने के बाद डा. राजेंद्र प्रसाद मैडीकल कालेज टांडा में उपचाराधीन एक व्यक्ति ने वीरवार दोपहर करीब डेढ़ बजे कालेज की चौथी मंजिल से कूदकर जान दे दी। उक्त व्यक्ति जहरीला पदार्थ खाने के बाद मैडीसन विभाग में उपचाराधीन था। उक्त व्यक्ति ने वार्ड से बाहर आकर चौथी मंजिल की गैलरी में लगी रेलिंग से छलांग लगा दी। कार्यकारी थाना प्रभारी कांगड़ा ललित कुमार ने बताया कि बाबा बड़ोह का 40 वर्षीय प्रवीण यहां पर किसी जहरीला पदार्थ खाने के बाद उपचाराधीन था। पुलिस के अनुसार वह वार्ड से बाहर आकर अपने परिजनों के साथ बैंच पर बैठा था और अचानक उठा और रेलिंग जोकि लगभग 4-5 फुट ऊंची हैै, उस पर चढ़ गया। इससे पहले कि कोई कुछ समझ पाता, उसने चौथी मंजिल की गैलरी की रेलिंग से छलांग लगा दी। 
PunjabKesari
घावों के ताव न सहते हुए तोड़ा दम
पुलिस के अनुसार घटना की सूचना मिलते ही टांडा अस्पताल के कर्मचारी दौड़े और उसे उठाकर आपातकालीन विभाग में भर्ती करवाया। पुलिस ने आरोपी पर आत्महत्या के प्रयास का मामला धारा 309 के तहत दर्ज कर लिया। पुलिस के अनुसार उपचार के दौरान घावों के ताव न सहते हुए उसने शाम को दम तोड़ दिया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर छानबीन शुरू कर दी है। पुलिस के अनुसार वह इस मामले में छानबीन कर रही है कि आखिर क्या बात थी कि इस व्यक्ति ने पहले किसी जहरीले पदार्थ का सेवन किया और फिर छलांग लगाकर आत्महत्या कर ली।

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!