पंचायत प्रतिनिधियों ने ‘इस’ BJP MLA के खिलाफ मोर्चा खोला, जानिए क्या है मामला

  • पंचायत प्रतिनिधियों ने ‘इस’ BJP MLA के खिलाफ मोर्चा खोला, जानिए क्या है मामला
You Are HereHimachal Pradesh
Friday, September 8, 2017-5:12 PM

बिलासपुर: झंडूता विधानसभा क्षेत्र में भाजपा में एक छत्र राज करने वाले वरिष्ठ भाजपा नेता और मौजूदा विधायक रिखी राम कौंडल के विरुद्ध उनके क्षेत्र की करीब 25 पंचायतों के प्रतिनिधियों ने मोर्चा खोल दिया है तथा भाजपा हाईकमान से टिकट बदलने की मांग तक कर दी है। परिधि गृह बिलासपुर में आयोजित पत्रकार वार्ता में इन लोगों ने पूर्व आई.ए.एस. अधिकारी जीत राम कटवाल को टिकट देने की पैरवी की है, साथ ही चेतावनी दी है कि यदि ऐसा न किया गया तो भाजपा को झंडूता विधानसभा क्षेत्र में इसके आगामी चुनावों में गंभीर परिणाम भुगतने होंगे।
PunjabKesari
भाजपा के अकेले नेता नहीं रिखी राम कौंडल
लोगों के इस तरह किए जा रहे खुले विरोध से लग रहा है कि रिखी राम कौंडल अब झंडूता में भाजपा के अकेले नेता नहीं रह गए हैं, वहीं जीत राम कटवाल ने गत दिनों जिला भाजपाध्यक्ष राकेश गौतम के उस बयान को सिरे से खारिज किया है, जिसमें उन्होंने कहा था कि जीत राम कटवाल को प्रदेश भाजपा प्रभारी मंगल पांडेय ने लताड़ लगाई है। उन्होंने स्पष्ट किया कि उन्होंने मंगल पांडेय से शिष्टाचार भेंट की थी। उस समय वह अकेले थे तथा वहां पर अन्य कोई भी मौजूद नहीं था। उन्होंने कहा कि लोगों ने उनसे चुनाव लडऩे का आग्रह किया है और लोकतंत्र में जनमानस बड़ा होता है। 
PunjabKesari
लोगों के मशविरे पर होगा निर्दलीय चुनाव लड़ने का फैसला
निर्दलीय चुनाव लड़ने के सवाल पर उन्होंने कहा कि समय आने पर लोगों से मशविरा लेकर उचित निर्णय लिया जाएगा। भाजपा के प्राथमिक सदस्य नहीं होने के बाद भाजपा का टिकट मांगने के सवाल पर उन्होंने कहा कि पार्टी जिसे चाहे अपना उम्मीदवार बना सकती है। पार्टी सर्वे के आधार पर टिकट देती है। ऐसा पिछले कई राज्यों के चुनावों में देखने को मिला है। हालांकि वह किसी भी सवाल का सीधा उत्तर देने से बचते रहे लेकिन कभी पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल के शासनकाल में सबसे करीब अधिकारियों में एक रहे जीत राम कटवाल भाजपा से टिकट मिलने को लेकर काफी आश्वस्त दिखे। 

इन पंचायत प्रतिनिधियों ने खोला मोर्चा
इस मौके पर औहर पंचायत के पूर्व प्रधान देसराज शर्मा, घराण पंचायत प्रधान पूनम कुमारी, झंडूता की प्रधान कृष्णा, कुल्जार के प्रधान कमल देव, कोसरियां के प्रधान विजय कुमार, गेहड़वीं के प्रधान प्यार सिंह, झबोला की प्रधान सपना, डमली के प्रधान प्रेम लाल चौधरी, दसलेहड़ा के प्रधान अशोक कुमार, बडग्राम की प्रधान नेहा चंदेल, मलांगण के प्रधान सुभाष चंद, समोह के प्रधान अनिल कुमार, गेहड़वीं के उपप्रधान सुनील नड्डा, घंडीर के उपप्रधान कुलदीप शर्मा, डमली के उपप्रधान प्रीतम सिंह, दसलेहड़ा के अजय कुमार, नघ्यार के राजेश कुमार, बैरीमियां के उपप्रधान रकुलदीप सिंह, बैहनाजट्टां के राजकुमार, रोहल के कमलेश गौतम, समोह के नंद लाल, बी.डी.सी. सुनीता कटवाल, झंडूता की बी.डी.सी. कश्मीरी देवी व जिला परिषद सदस्य वीना चंदेल भी मौजूद रहीं। 

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!