दर्दनाक हादसा : स्कूली बच्चों को ले जा रही पुलिस बस पलटी, 4 घायल

Edited By Punjab Kesari, Updated: 08 Jun, 2017 09:25 PM

painful incident taking school children police bus overturned 4 injured

भवारना थाना के अंतर्गत दैहण नामक स्थान पर स्कूली बच्चों को लेकर जा रही पुलिस ट्रेनिंग सैंटर (पी.टी.सी.) डरोह की बस पलट गई।

पालमपुर (सन्जीव राणा): भवारना थाना के अंतर्गत स्कूली बच्चों को लेकर जा रही पुलिस ट्रेनिंग सैंटर (पी.टी.सी.) डरोह की बस दैहण नामक स्थान पर पलट गई। हादसे में बस में सवार लगभग 32 बच्चों में से 3 बच्चे व परिचालक घायल हो गए। वहीं बाकी बच्चों को भी मामूली चोटें आई हैं। जानकारी के अनुसार पी.टी.सी. डरोह की बस ठाकुरद्वारा स्कूल में छुट्टी होने के बाद स्कूली बच्चों को लेकर वापस आ रही थी कि इसी दौरान दैहण में बस चालक बस से नियंत्रण खो बैठा, जिससे बस एक कार से टकरा गई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि बस सड़क के साथ खड़ी एक बाइक पर जा चढ़ी और पलट गई। ये सभी बच्चे पी.टी.सी. डरोह में तैनात पुलिस कर्मियों के बताए गए हैं। 

कार भी पूरी तरह से चकनाचूर
जिस कार के साथ बस की टक्कर हुई, उसमें एक ही परिवार के 3 सदस्य महिला, पुरुष व बच्ची सवार थे, जिन्हें हल्की चोटें आई हैं। इस हादसे में कार भी पूरी तरह से चकनाचूर हो गई है। घटना की सूचना मिलते ही भवारना थाना से एस.एच.ओ. ओ.पी. ठाकुर टीम सहित मौके पर पहुंचे। उन्होंने बताया कि पुलिस सभी पहलुओं से दुर्घटना की जांच कर रही है।

नशे में धुत्त था बस चालक
वहीं कार डाइवर और बाइक मालिक ने घटना की जानकारी देते हुए बताया कि जब बस का ड्राइवर बस से बाहर निकला तो उसके मुहं से शराब की बदबू आ रही थी । डी.एस.पी. विकास धीमान ने बताया कि हादसे में घायल हुए 3 बच्चों व परिचालक को पालमपुर अस्पताल ले जाया गया है।बस चालाक अमित कुमार को हिरासत में लेकर मैडीकल के लिए भेज दिया है। रिपोर्ट आने के बाद अगली कार्रवाई की जाएगी।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!