दर्दनाक हादसा : ड्यूटी से घर लौट रहे लाइनमैन को ऐसे मिली भयानक मौत

  • दर्दनाक हादसा : ड्यूटी से घर लौट रहे लाइनमैन को ऐसे मिली भयानक मौत
You Are HereHimachal Pradesh
Saturday, July 15, 2017-6:47 PM

बद्दी/बिलासपुर: बद्दी-नालागढ़ राष्ट्रीय उच्च मार्ग पर मलपुर के निकटर्ती एक बेकाबू इनोवा कार ने राह चलते बिजली बोर्ड के लाइनमैन को रौंद दिया जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। मृतक की पहचान राम लाल पुत्र रखा राम निवासी गांव मलपुर के रूप में की गई है जोकि बिजली बोर्ड बद्दी में तैनात था। वह रात को लगभग साढ़े 10 बजे ड्यूटी से वापस घर आ रहा था कि मलपुर के निकट उच्च मार्ग पर पुली के पास एक तेज रफ्तार इनोवा कार (एच.पी. 72-3618) ने उसे टक्कर मार कर साइकिल समेत रौंद दिया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

बिलासपुर का रहने वाला है कार चालक 
कार चालक की पहचान संजीव कुमार पुत्र बख्शी राम गांव खरोटा जिला तहसील झंडूता जिला बिलासपुर के रूप में हुई है जोकि शराब के नशे में कार चला रहा था। हादसे को अंजाम देने के बाद वह ठीक से खड़ा भी नही हो पा रहा था। स्थानीय लोगों ने बद्दी पुलिस को सूचना दी, जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में लिया तथा नालागढ़ अस्पताल में पोस्टमार्टम करवा कर परिजनों को सौंप दिया। 

मृतक के गांव में शोक की लहर
हादसे के बाद गांव निचला मलपुर में शोक की लहर है। स्थानीय लोगों के अनुसार मृतक लाइनमैन बहुत ही शांत स्वभाव व मिलनसार व्यक्ति था। बिजली बोर्ड बद्दी के सहायक अभियंता विनोद भट्टी समेत सभी कर्मचारियों ने हादसे पर दुख प्रकट किया है। जिला पुलिस बददी के एस.पी. बिशेर सिंह चौहान ने बताया कि इनोवा कार चालक शराब के नशे में था और इसकी पुष्टि हुई है। कार चालक को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!