शिमला में दिन-दिहाड़े घटी दर्दनाक घटना, चलते-चलते हो गई वृद्ध की मौत

  • शिमला में दिन-दिहाड़े घटी दर्दनाक घटना, चलते-चलते हो गई वृद्ध की मौत
You Are HereHimachal Pradesh
Wednesday, November 22, 2017-9:58 PM

शिमला: राजधानी के लोअर बाजार में वृद्ध व्यक्ति ने चलते-चलते दम तोड़ दिया। यह घटना बुधवार दिन को 12:45 बजे के करीब सामने आई। कोटखाई के रतनाड़ी के रहने वाले देवता प्रसाद (64) रतनाड़ी में ही दुकान चलाते थे। वह शिमला सामान लेने के लिए आए हुए थे। जब वह लोअर बाजार सुरंग के पास से वह गुजर रहे थे तो उन्हें एकदम से चक्कर आ गया और वह सड़क पर गिर गए। जब लोगों ने उन्हें गिरे हुए देखा तो एकदम से लोअर बाजार में भीड़ इकट्ठा हो गई। उसी समय लोगों ने घटना की सूचना सदर थाना पुलिस को दी, जिस पर पुलिस ने मौके पर पहुंच कर देखा तो उक्त वृद्ध की मौत हो चुकी थी। बताया जा रहा है कि उक्त व्यक्ति की मौत दिल का दौरा पडऩे के चलते हुई है। पुलिस ने शव को एम्बुलैंस के माध्यम से आई.जी.एम.सी. पहुंचाया, जहां उसका पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया है। 

करीब 45 मिनट बाद पहुंची पुलिस
व्यक्ति की मौत के बाद मौके  पर पुलिस करीब 45 मिनट बाद पहुंची जबकि लोअर बाजार टनल से न तो पुलिस कंट्रोल रूम अधिक दूर है और न ही सदर थाना लेकिन इसके बावजूद भी पुलिस ने पहुंचने के लिए करीब 45 मिनट लोअर बाजार टनल तक लगा दिए जबकि स्थानीय दुकानदारों ने तुरंत ही एम्बुलैंस के साथ-साथ पुलिस स्टेशन को भी फोन कर दिया था। दुकानदारों का कहना है कि  इस तरह मामलों में पुलिस को जल्द से जल्द पहुंच कर सहायता करनी चाहिए लेकिन ऐसा नहीं हुआ, वहीं एम्बुलैंस के आने में भी देरी हो गई। 

क्या कहती हैं एस.पी. शिमला
एस.पी. शिमला सौम्या साम्बशिवन ने बताया कि लोअर बाजार में एक व्यक्ति की चक्कर आने से मौत होने का मामला हमारे पास आया है। शव को आई.जी.एम.सी. में पोस्टमार्टम करवाने के बाद परिजनों को सौंप दिया है। 

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!